Breaking Tube
Entertainment

Bigg Boss 14: निक्की तंबोली ने सारा गुरपाल की आखों पर नाखूनों से किया हमला, शो छोड़कर इलाज के लिए निकलीं एक्ट्रेस

बॉलीवुड: बिग बॉस 14 के इस सीजन को शुरू हुए अभी कुछ ही हफ्ते बीते हैं कि हर कंटेस्टेंट का असली चेहरा सबके सामने आ चूका है. यही नहीं आये दिन शो पर जमकर बवाल भी देखने को मिल रहा है. पिछले हफ्ते हुए टास्क के दौरान इम्युनिटी पाने के लिए कंटेस्टेंट्स आपस में ही ऐसे भिड़े कि घर के सारे इक्वेशन बदल गए. वहीँ हर कंटेस्टेंट एक दूसरे को जमकर टक्कर देते हुए भी नजर आए. वहीँ शो के पहले हफ्ते में ही सारा गुरपाल घर से बाहर हो गईं. वहीं इस बीच सारा ने घर से सीनियर यानी सिद्धार्थ शुक्ला पर नाराजगी जाहिर की है. इसके अलावा अब खबरें आ रही हैं कि घर के अंदर सारा और निकी तंबोली के बीच कुछ ऐसा हुआ था जिसकी वजह से सारा की आंखों में गंभीर चोट आ गई थी.


बिग बॉस 14 पिछले टास्क में जहाँ निकी की जबरदस्त परफॉरमेंस की वजह से सीनियर्स के साथ-साथ सलमान ने भी निकी की तारीफ़ की. वहीँ उनकी परफॉरमेंस की वजह से ही निकी को स्पेशल पावर्स भी दे दी गईं. वहीं दूसरी तरफ सारा शो से बाहर हो गईं. सारा गुरपाल को लेकर हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट की मानें तो सारा घर से मेडिकल कारणों से भी घर से बेघर की गई हैं. इस रिपोर्ट में सारा की एक फोटो भी शेयर की गई है, जिसमें सारा की आंखों में लगी चोट साफ दिखाई दे रही है.


टास्क के दौरान निकी ने अपने ऐक्रेलिक नाखूनों से सारा पर हमला किया है. सारा इम्युनिटी टास्क के दौरान बुलडोजर में बैठी थीं और निकी उन्हें वहां से उठाने की कोशिश कर रही थीं. इस दौरान निकी के नाखून जाकर सारा की आंखों में लग गए. साथ ही यह भी बताया जा रहा है कि बिग बॉस 14 के एपिसोड से ये क्लिप एडिट कर निकाल दी गई है. हालांकि कंटेस्टेंट्स इसके बारे में बात करते दिखे हैं.


इसके साथ ही शो पर दिखा था कि हिना खान और गौहर खान आपस में बात करती दिखीं कि किस तरह सारा चोटिल थीं लेकिन उन्होंने इस बारे में शिकायत नहीं की और गेम को काफी अच्छे से खेला. वहीं सारा को लेकर बताया जा रहा है कि उनका इलाज हो चुका है और अब वो अपने होमटाउन के लिए भी निकल चुकी हैं.


Also Read: सुशांत केस: ED ने फिल्म डायरेक्टर दिनेश विजान से जुड़े 4 स्थानों पर मारा छापा


Also Read: रिचा चड्ढा से सशर्त माफी मांगने को तैयार पायल घोष, HC ने कहा- दो दिनों में दाखिल करें सहमति पत्र


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

अभिनंदन का मज़ाक उड़ाने वाले ऐड पर पूनम पांडे का पाकिस्तान को करारा जवाब, ब्रा खोलकर कहा- एक क्यों ?… दो कप लो

Satya Prakash

हाथों में मेहंदी और माथे में सिंदूर लगाकर संसद पहुंचीं नुसरत जहां ने ‘वन्दे मातरम्’ के साथ ली शपथ, स्पीकर के छुए पांव

BT Bureau

जॉगिंग के बाद छोटे कपड़ों में मंदिर पहुंची अमीषा पटेल, तो लोगों ने कर दिया ट्रोल

Satya Prakash