Breaking Tube
Entertainment

Bigg Boss 14: विकास से लड़ाई के बाद फूट फूट के रोईं अर्शी, घर वालों पर लगाया ये इल्ज़ाम

बिग बॉस के घर में चैलेंजर्स के रूप में एंट्री करने वाले विकास गुप्ता और अर्शी खान के बीच की लड़ाई कम होने का नाम नहीं ले रही है। हाल ही में दिखाए गए प्रोमो में अर्शी घर वालों पर आरोप लगती दिखाई दे रही हैं। वीडियो में अर्शी कह रही हैं कि सब मिलकर उन्हें विकास के साथ फंसा देते हैं ताकि वो बुरी दिखें।


वीडियो में दिखा ये

जानकारी के मुताबिक, बिग बॉस के घर में कैप्टेंसी टास्क के दौरान एक बार फिर से विकास और अर्शी आमने-सामने आ जाते हैं। वहीं दोनों ही किसी चीज को अपने कब्जे में लेने के लिए खींचातानी कर रहे हैं। इस चीज का एक सिरा अर्शी के पास है तो वहीं दूसरा विकास के हाथ में। दोनों ही इसे छोड़ने के लिए तैयार नही हैं।


Video –

https://www.instagram.com/tv/CJIce84KP4Y/?igshid=29whp1cax0mg

अर्शी ने विकास को झगड़े में बहुत बुरा भला कहा और ये भी कहा कि वो उनके साथ पंगे ना लें, नहीं तो फिर से उन्हें वीकेंड पर सिम्पैथी लेने का मौका मिल जाएगा। इसके बाद  अर्शी अचानक विकास के साथ हुई खींचतान में भावुक हो गईं और रोने लगी। रोते – रोते अर्शी ने सभी घरवालों पर ये इल्जाम भी लगा दिए कि वो सब मिलकर उन्हें विकास के साथ फंसाते हैं।


पहले भी हो चुकी है लड़ाई

बता दें कि बीते हफ्ते अर्शी और विकास में खूब झगड़ा हुआ था। इसी दौरान विकास ने अर्शी के अब्‍बा को लेकर कुछ बातें कहीं, जिस पर अर्शी ने विकास की मां का नाम लिया और फिर विकास ने अर्शी को स्‍व‍िमिंग पूल में धक्‍का दे दिया। हालांकि इसके बाद विकास को घर से बेघर कर दिया था लेकिन एक दिन बाद ही वापस बुला लिया गया।


Also Read: Christmas 2020: प्रेम और भाईचारे का प्रतीक है क्रिसमस, जानिए क्यों हैं मनाते


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

Video: पानी में कुछ इस अंदाज में थेरेपी लेती नज़र आईं शिल्पा शेट्टी, ऐसा लगा जैसे…

Satya Prakash

कंगना ने वीडियो दिखाते हुए कहा, BMC के लोग मेरे ऑफिस घुस आए, कल तोड़ने की है तैयारी

BT Bureau

युविका चौधरी की ख़ूबसूरत वीडियो पोस्ट देखकर फैंस का धड़का दिल

Satya Prakash