Breaking Tube
Entertainment

तो इसलिए हाथ से फिसल गईं थीं दर्जनों फिल्में, मल्लिका शेरावत ने खोले कई राज

बॉलीवुड: इंडस्ट्री की बोल्ड एक्ट्रेस मल्‍लिका शेरावत ने अपनी अदाकारी और हुस्न के दम पर बॉलीवुड में अलग पहचान बना रखी है. मल्लिका आज भी कई दिलों पर राज करती हैं साथ ही अपने बोल्ड हुस्न के दम पर मल्लिका आज भी सुर्ख़ियों में बनी रहती है. अपनी अदाओं से लोगों का दिल धड़काने वालीं मल्‍लिका ने हाल ही में बताया कि आखिर क्यों उनके हाथ से 20-30 फिल्में निकली गई थीं.


मल्लिका शेरावत अपने बोल्ड हुस्न से बड़े परदे पर तबाही मचा देतीं थीं. मल्लिका ने बातचीत के दौरान बताया की काम मेरे हाथ से इसलिए निकल गया क्योंकि पर्दे पर जो एक किरदार के रूप में मैं करती हूं वो उससे बिलकुल अलग है जो मैं रियल लाइफ में हूं. मुझे शुरू से ही एक सीमा तय करनी थी और इसकी कीमत मुझे उन फिल्मों से चुकानी पड़ी.


एक्ट्रेस मल्‍लिका ने कहा कि, मुझे खुशी इस बात की है कि मुझे मेरी शर्तों पर भी काम और बेहतर अवसर मिल सकते हैं. उन्होंने कहा कि आज मुझे लगता है कि ये फिल्म इंडस्ट्री कहीं ज्यादा संगठित है और महिलाएं अच्छी फिल्मों का नेतृत्व कर रही हैं, जो कि एक आशाजनक संकेत है. मल्लिका ने बताया कि वो एक पढ़े-लिखे परिवार से हैं लेकिन इसके बाद भी उनके साथ कमतर व्यक्ति जैसा व्यवहार किया गया. उन्होंने कहा, मैं एक पढ़े-लिखे, शिक्षित परिवार में पली-बढ़ी हूं लेकिन मुझे कमतर आंका जाता था. बराबर का मौका मिलना बहुत जरूरी है.


मल्लिका ने आगे कहा कि मुझे काम पाने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ी और आज, मेरे काम ने मुझे वो सबकुछ दिया जो मेरे पास है. आपको बता दें कि बता दें कि मल्लिका बॉलीवुड में ख्वाहिश, मर्डर, शादी से पहले, डरना जरूरी है, वेलकम, अगली और पगली, थैंक्यू, डर्टी पॉलिटिक्स और जीनत जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.


Also Read: Bigg Boss 14: निक्की तंबोली ने सारा गुरपाल की आखों पर नाखूनों से किया हमला, शो छोड़कर इलाज के लिए निकलीं एक्ट्रेस


Also Read: रिचा चड्ढा से सशर्त माफी मांगने को तैयार पायल घोष, HC ने कहा- दो दिनों में दाखिल करें सहमति पत्र


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

‘गवाह है इतिहास कि जहां हिंदू कम हुआ वहीं बहाई गईं खून की नदियां’..अजय पंडिता की हत्‍या पर भड़कीं कंगना

BT Bureau

आकांक्षा पुरी ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, हॉट फिगर देख मचल उठा फैंस का दिल

Satya Prakash

गर्भवती बकरी से गैंगरेप के दोषियों के लिए जॉन अब्राहम ने मांगी फाँसी की सजा

Aviral Srivastava