Breaking Tube
Entertainment

Drug Case: कॉमेडियन भारती सिंह के घर पर NCB का छापा, तलाशी के दौरान मिली ये चीज

सुशांत सिहं राजपूत मौत मामले के बाद से ड्रग्स मामला थमने का नाम नही ले रहा है. अब तमाम बॉलीवुड हस्तियों से पूछताछ के बाद अब मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) के घर एनसीबी (NCB) का छापा पड़ा है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiyaa) पर ड्रग्स लेने का आरोप है.


ड्रग्स पेडलर्स से खुफिया सूचना मिलने के बाद एनसीबी ने भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के घर पर छापा मारा है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार एनसीबी को भारती घर पर तलाशी के दौरान संदिग्ध पदार्थ (गांजा) मिला है. एनसीबी ने बताया है कि एजेंसी द्वारा अंधेरी, लोखंडवाला और वर्सोवा क्षेत्र सहित तीन अलग-अलग स्थानों पर छापे मारे जा रहे हैं.


भारती सिंह के घर से ड्रग्स मिलने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने भारती और उनके पति हर्ष को पूछताछ के लिए समन भेजा है. अब देखना ने होगा कि भारती सिंह और उनके पति एनसीबी के दफ्तर कब पहुंचते हैं.


एनसीबी की पूछताछ के बाद अर्जुन रामपाल ने कहा था, ड्रग्स से मेरा लेना देना नहीं 

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल से ड्रग्स केस के एक मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने 13 नवंबर को को करीब 7 घंटे तक पूछताछ की थी. एनसीबी की पूछताछ के बाद रामपाल ने संवाददाताओं से कहा था कि मादक पदार्थ से मेरा कोई लेना देना नहीं है. मेरे आवास पर जो दवाइयां मिली थी, उसकी पर्ची मेरे पास है और पर्ची को एनसीबी अधिकारियों को सुपुर्द किया जा रहा है.


रामपाल के दोस्त को एनसीबी कर चुकी है गिरफ्तार

अर्जुन रामपाल के विदेशी दोस्त पॉल बार्टल को 12 नवंबर को पूछताछ के बाद एनसीबी ने अगले दिन गिरफ्तार कर लिया था. अभिनेता के बांद्रा में आवास पर छानबीन के बाद एनसीबी ने रामपाल और उनकी पार्टनर डेमेट्रिएडेस को तलब किया था. एजेंसी ने लैपटॉप, मोबाइल फोन और टैबलेट इत्यादि इलेक्ट्रॉनिक उपकरण जब्त करने के साथ ही रामपाल के वाहन चालक से भी पूछताछ की थी.


Also Read: क्या हुआ जब सारा अली खान को भिखारन समझ पैसे देने लगे थे लोग, VIdeo से समझिए मामला


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

शाहरुख खान को मानद डॉक्टरेट की डिग्री देना चाहता था ‘जामिया’, मोदी सरकार ने लगाई रोक

admin

अंग्रेजो की हुकूमत को धराशायी करने और सिखों का ऐलान-ए-जंग है अक्षय कुमार की फिल्म ‘केसरी’ का दमदार ट्रेलर

Satya Prakash

किम शर्मा ने शेयर की जबरदस्त बिकिनी फोटो, हॉट लुक देखकर आप भी हो जायेंगे मदहोश

Satya Prakash