Breaking Tube
Entertainment

क्या हुआ जब सारा अली खान को भिखारन समझ पैसे देने लगे थे लोग, VIdeo से समझिए मामला

बॉलीवुड: इंडस्ट्री के नवाब खान एक्टर सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान इन दिनों सुर्ख़ियों में छाई हुई हैं. सारा अली खान के बचपन का एक वीडियो चर्चा में बना हुआ है, जो खूब पसंद भी किया जा रहा है. इस वीडियो में आप सारा अली खान को कहते सुन सकते हैं, कि कैसे एक बार कुछ लोगों ने उन्हें भिखारी समझ लिया था और उन्हें पैसे देने लगे थे. ये सारा का पुराना वीडियो है जो इन दिनों वायरल हो रहा है. यह उन दिनों की बात है, जब सारा बच्ची हुआ करती थीं.


बात दरअसल सारा अली खान के बचपन की है, जब उनकी रूचि डांसिंग और एक्टिंग में थी, इस वीडियो को देखकर आप यह अंदाजा लगा सकते हैं. यह वीडियो सारा के बचपन का है इस किस्से को शेयर करते हुए सारा कहती हैं, ‘हम किसी चीज की शॉपिंग के लिए गए थे. मैं अपने भाई इब्राहिम के साथ बाहर थी और मम्मी-पापा शॉप के अंदर चले गए. हमारे साथ हाउस हेल्प भी थीं. इसी दौरान मैंने अचानक डांस करना शुरू कर दिया.’


https://www.instagram.com/p/CEys-9GBke4/?utm_source=ig_embed

सारा ने आगे बताया कि, लोगों ने मुझे डांस करता देख मुझे पैसे देना शुरू कर दिया. उन्हें लगा कि मैं भीख मांग रही हूं. मैंने पैसे रख लिए. मुझे महसूस हुआ कि मुझे पैसे मिल रहे हैं तो कुछ भी करो और करते रहो. मैंने और डांस करना शुरू कर दिया. इतने में मम्मी और पापा बाहर आए तो हाउस हेल्प ने उन्हें बताया कि देखिये जी सारा इन्हें इतने क्यूट लग रही है कि इन लोगों ने इन्हें पैसे दे दिए. इस पर मेरी मां ने कहा, ये क्यूट नहीं, भिखारन लग रही है इसलिए पैसे दिए.’ इतना कहकर सारा काफी जोर-जोर से हंसने लगती हैं.


वहीँ बात करें सारा अली खान के वर्कफ्रंट की तो सारा बहुत जल्द डायरेक्टर डेविड धवन की फिल्म ‘कुली नंबर 1’ में वरुण धवन के अपोजिट नजर आने वाली हैं. इसके अलावा सारा आनंद एल राय की फिल्म ‘अतरंगी’ में भी काम कर रही हैं.


Also Read: कौन हैं ‘मुन्ना भैया’ की माँ का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस? Mirzapur 2 के अलावा इन फिल्मों में भी आ चुकीं हैं नजर


Also Read: प्रभास और सैफ अली खान की फिल्म ‘आदिपुरुष’ 2022 में होगी रिलीज़, ऑनस्क्रीन ‘रामायण’ उतारने की तैयारी


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

ऋषि कपूर को इस बीमारी की वजह से किया गया अमेरिका रवाना, शुभचिंतकों से की यह अपील

Satya Prakash

अमिताभ और अभि​षेक बच्चन पाए गए कोरोना पॉजिटिव, ऐश्वर्या राय और जया बच्चन की जांच रिपोर्ट आज आएगी सामने

BT Bureau

लॉकडाउन में नानी के साथ डांस करती दिखीं अदा शर्मा, वीडियो में दिखा क्यूट अंदाज

Satya Prakash