Breaking Tube
Entertainment

पाकिस्तान पर भारत की जीत के बाद पूनम पांडे का फैंस को गिफ्ट, शेयर किया ‘स्ट्रिप टीज’ वीडियो

2011 में इंडियन क्रिकेट टीम के वर्ल्ड कप की जीत पर न्‍यूड होने का वादा कर सनसनी मचाने वाली पूनम पांडे (Poonam Pandey Strip tease) ने पाकिस्‍तान पर भारत की जीत का जश्‍न खास तरह से मनाया है. 16 जून को भारत और पाकिस्‍तान के बीच विश्‍व कप का मुकाबला हुआ था जिसमें भारतीय बल्‍लेबाजों और गेंदबाजों ने जबरदस्‍त प्रदर्शन किया था. इस मुकाबले में भारत ने पाकिस्‍तान को ऐसी पटखनी दी जिसे पाक हमेशा याद रखेगा.


View this post on Instagram

A Pic for Team India. #WCW2019

A post shared by Poonam Pandey (@ipoonampandey) on


कुछ वक्‍त पहले पूनम पांडे ने इंग्‍लैंड में चल रहे विश्‍व कप 2019 के सपोर्ट में एक फोटो इंस्‍टाग्राम पर शेयर क‍िया था ज‍िसमें वह अर्धनग्‍न अवस्‍था में नजर आई थीं. पूनम पांडे ने इंस्‍टाग्राम पर हॉट फोटो शेयर करते हुए लिखा था- ‘ये शुरू हो गया अब #CRICKETWORLDCUP2019’! पूनम पांडे की इस तस्‍वीर ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी थी. अब जब भारत ने पाकिस्‍तान पर जीत हासिल की तो पूनम पांडे और बोल्‍ड हो गईं.



मैच के बाद जिसके बाद पूनम पांडे ने स्ट्रिप टीज (Strip Tease) का सेक्सी वीडियो शेयर किया है. वीडियो में व्हाइट ब्रा पेंटी में पूनम पांडे हॉटनेस का तड़का लगाती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में पूनम का चेहरा से ज्यादा उनकी सेक्सी अदाएं देखने को मिल रही हैं. पूनम का ये अंदाज पहली बार देखने को नहीं मिला है.





View this post on Instagram

COMING SOON. HAPPY2019.

A post shared by Poonam Pandey (@ipoonampandey) on



वहीं, जब भारत बनाम पाकिस्तान मैच चल रहा था तो उस बीच बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस पूनम पांडे ने ट्वीट कर कहा था”आज कुछ तूफानी करते हैं. पूनम पांडे के इस ट्वीट के बाद उनके फैन्स ने कयास लगाना शुरू कर दिया है कि आखिर पूनम पांडे क्या करने वालीं हैं.


Also Read: सिर्फ ‘कोकाकोला’ के लिए यूपी आ रहीं हैं सनी लियोनी


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

श्वेता तिवारी का शो शुरू होने के पहले ही घिरा विवादों से, ‘मेरे डैड की दुल्हन’ पर हुआ केस

Satya Prakash

Bigg Boss 13: शहनाज की हुई घरवालों से जबरदस्त भिड़ंत, माहिरा बोलीं- तेरे बाप की नौकर नहीं हूँ

Satya Prakash

जेपी दत्ता की फिल्म ‘पलटन’ बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन कमा सकती है 10 करोड़

Satya Prakash