Breaking Tube
Entertainment

‘कुछ डायरेक्टर्स ने मेरे साथ Sex करने की कोशिश की’, सलमान खान की Ex-Girlfriend ने सुनाई आपबीती

Salman khan Ex girlfriend somy ali

पाकिस्तानी फिल्म एक्ट्रेस और सलमान खान की गर्लफ्रेंड रह चुकीं सोमी अली ने एक इंटरव्यू में बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर चौंकाने वाले दावे किए हैं। उन्होंने बताया कि बॉलीवुड में कई निर्देशकों ने उनका शोषण करने की कोशिश की, क्योंकि वे जानते थे कि वह बुरे दौर से गुजर रही हैं। जूम के साथ बात करते हुए सोमी अली ने कहा कि कुछ निर्देशकों ने मेरे साथ सेक्स करने की कोशिश की।


सोमी अली ने कहा कि यहां मैं एक अपमानजनक रिश्ते में रही। तो हां…यह कुल मिलाकर मेरे लिए बुरा था। बता दें कि 90 के दशक में बॉलीवुड में सोमी अली, सलमान खान से शादी करने के इरादे से आई थीं। यहां उन्होंने सलमान को 8 साल डेट भी किया। अली ने कहा कि जब वह सलमान खान के साथ रिश्ते में थी तब उन्होंने उनसे कुछ भी नहीं सीखा और पिछले 5 वर्षों में वह उनके संपर्क में नहीं हैं। लेकिन वह उनकी माँ (सलमा) से बातचीत करती रहती हैं।


Also Read: अक्षय कुमार हुए कोरोना संक्रमित, ट्वीट करके दी जानकारी


सोमी अली ने इससे पहले कहा था कि उनका रिश्ता सलमान खान के धोखा देने के कारण टूट गया था। वह ऐश्वर्या राय के लिए उन्हें धोखा दे रहे थे। गौरतलब है कि पाकिस्तान के कराची में जन्मी सोमी अली फ़िलहाल अमेरिका में ‘नो मोर टीयर्स’ नामक NGO का संचालन करती हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि 16 वर्ष की उम्र में उनके मुंबई आने का एक ही कारण था– सलमान खान से शादी।


‘बॉम्बे टाइम्स’ को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि वो 1991 का वर्ष था और मैं मात्र 16 साल की थी। मैंने ‘मैंने प्यार किया’ फिल्म देखी और सोचा कि मुझे इस व्यक्ति से शादी करनी है। मैंने अपनी मां से कह दिया कि मैं कल ही भारत जा रही हूं। उन्होंने मुझे मेरे कमरे में भेज दिया, लेकिन मैं विनती करती रही कि मुझे सलमान खान के साथ शादी करने के लिए भारत जाने दो।


Also Read: Shehnaaz Gill ने कनाडा की सड़कों पर जमकर लगाए ठुमके, तेजी से वायरल हो रहा VIDEO


अपने इंटरव्यू में सोमी ने ये भी कहा था कि बॉलीवुड में उनके कारण कुछ रिलेशनशिप भी बर्बाद हुए थे, क्योंकि उन्हें कोई गलत सलाह दे रहा था– जिसकी वो हर बात मानती थीं। सोमी ने बताया कि उनका रिलेशनशिप भी फेल हो गया, जिसके बाद वो 1999 में मियामी लौट गईं। उन्होंने नौवीं कक्षा में पढ़ाई छोड़ दी थी, लेकिन वापस आकर साइकोलॉजी में डिग्री ली।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

OMG! सोनू निगम हुए शर्म से पानी-पानी जब नेहा कक्कड़ ने उतारा अपना गाउन

Satya Prakash

सुष्मिता की भाभी Charu ने रेड बिकिनी में शेयर की तस्वीरें, गोवा में मना रहीं वैकेशन

Satya Prakash

‘नागिन’ Surbhi Chandna ने शेयर की Thigh High Dress में तस्वीरें, Sexy Pictures देख फ्लॉन्ट हुए फैंस

Satya Prakash