Breaking Tube
Entertainment

दुर्गा पंडाल में ढाक की धुन पर थिरकीं नुसरत जहां रूही, Video हो रहा वायरल

बॉलीवुड: पश्चिम बंगाल की तृणमूल कांग्रेस सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. नवरात्रि के शुभ अवसर पर नुसरत जहां ने न ही त्यौहार मनाया बल्कि इस त्यौहार को जमकर एन्जॉय भी किया. नुसरत जहां ने दुर्गा पंडाल में पहुंचकर डांस भी किया, जिसका वीडियो एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस नुसरत जहां लाल और सफेद कलर की साड़ी पहने नजर आ रही हैं. साथ ही वह बंगाल का पारंपरिक डांस भी कर रही हैं. वीडियो में नुसरत जहां के साथ तीन औरतें भी डांस कर रही हैं.


नुसरत जहां ने इस वीडियो को शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर कैप्शन भी लिखा, ‘दुर्गा पूजो.’ एक्ट्रेस के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस ने अपने माथे पर टीका लगाया हुआ है, वहीं, साथ ही कोरोनावायरस से सावधानी बरतते हुए अपने मुंह पर मास्क भी लगाया हुआ है.


https://www.instagram.com/reel/CGugN7pFtS-/?utm_source=ig_embed

आपको बता दें कि, नुसरत जहां ने पिछले महीने 17 सितंबर को अपने इंस्टाग्राम पर कपड़ों के विज्ञापन का एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें वो देवी दुर्गा के रुप में तैयार हुई दिख रही थीं. इस विज्ञापन के लिए उन्हें सोशल मीडिया पर जान से मार देने की धमकी मिली थी. हालांकि, ऐसा पहली बार नहीं हुआ, जब नुसरत जहां को सोशल मीडिया पर धमकी दी गई है.


Also Read: Bigg Boss 14: निक्की तंबोली के एक्स ब्वॉयफ्रेंड की घर में होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री!


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

सुपरहॉट शर्लिन चोपड़ा ने अपने सेक्सी लिप्स से दिए सेक्सी टिप्स, बोलीं- इंतज़ार KISS बात का है!

Satya Prakash

होली की हुड़दंग के बीच टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बागी 3’ ने की जबरदस्त कमाई, कमाए इतने करोड़

Satya Prakash

BDS: आर्मी ऑफिसर बनना चाहते थे आर माधवन, एक्टिंग से यूं बदल गई किस्मत

Satya Prakash