Home Crime फिरोजाबाद जिला जेल में बद 65 साल के कैदी शाहिर अली की...

फिरोजाबाद जिला जेल में बद 65 साल के कैदी शाहिर अली की करतूत, उंगली से अंगूठी निकाल प्राइवेट पार्ट पर चढ़ाई, हालत गंभीर

Firozabad prisoner Shahir Ali

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद (Firozabad) जिला जेल में एक 65 वर्षीय कैदी की करतूत उसकी जान पर बन आई। शाहिर अली (Prisoner Shahir Ali) नाम के इस कैदी ने अपनी उंगली से अंगूठी निकालकर अपने प्राइवेट पार्ट पर चढ़ा ली, जिसके बाद उसकी हालत बिगड़ गई। उसे गंभीर हालत में फिरोजाबाद से आगरा मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है।

ये पूरा मामला फिरोजाबाद जिला जेल का है, जहां मैनपुरी निवासी 65 वर्षीय कैदी शाहिर अली हत्या के आरोप में सजा काट रहा है। कैदी शाहिर अली ने जेल अपनी उंगली की अंगूठी अपने प्राइवेट पार्ट पर चढ़ा ली और उसके बाद उसकी हालत खराब हो गई।

Also Read: अलीगढ़: कॉलेज में हिंदू छात्रा के साथ पकड़ा गया मोहम्मद साहिल, राहुल बताया था नाम, लेकिन जांच में खुली पोल, लव जिहाद के आरोप में हुई पिटाई

इसके बाद आनन-फानन में जेल प्रशासन ने कैदी शाहिर अली को फिरोजाबाद के ट्रामा सेंटर पहुंचाया। यहां डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए आगरा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। फिलहाल कैदी का इलाज चल रहा है।

मामले की जानकारी देते हुए जिला जेल अधीक्षक अरुण कुमार सिंह ने बताया कि शाहिर अली हत्या के मामले में जिला जेल में बंद है। शुक्रवार की देर रात उसने अपने प्राइवेट पार्ट पर अंगूठी चढ़ा ली थी तो हालत बिगड़ गई। इसकी जानकारी बंदियों से मिलने के बाद उसे इलाज के लिए आगरा भेजा गया है।

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Secured By miniOrange