Hardik Pandya Controversy: करण जौहर ने तोड़ी चुप्पी, कहा-कई रातें हमने बिना सोए गुजारी

0
10

कॉफी विद करण (Koffee with Karan) में इंडियन क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और के एल राहुल के जो स्टेटमेंट्स आए थे उसने क्रिकेट सहित बॉलीवुड जगत पर कई सवाल खड़े कर दिए हैं. इस मामले में BCCI ने भारतीय खिलाड़ी हार्दिक पांड्या और के एल राहुल को जांच पूरी होने तक क्रिकेट से निलंबित कर दिया है. इसी बीच कॉफी विद करण के होस्ट करण जौहर ने आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा है कि, वो इस बात से बहुत दुखी है. हालही में दिए एक इंटरव्यू में करण ने इस विवादित मुद्दे पर खुलकर अपनी बात राखी. करण ने इस इंटरव्यू में कहा कि, इस विवाद के लिए वो भी उतने ही जिम्मेदार हैं जितना कि हार्दिक और राहुल’.


Also Read: पहली मुलाकात में रोहित शर्मा ने अकेले ले जाकर किया था किस: सोफिया हयात


करण बोले- कई राते बिना सोए गुजारी


करण ने इस इंटरव्यू में भावुक होते हुए कहा कि, मैं इस मामले में खुद को भी जिम्मेदार मानता हूं. करण ने कहा वो मेरा शो था. मैंने उन दोनों को मेहमान के तौर पर बुलाया था और मैंने ही वो सवाल पूछे थे. इसलिए मैं भी इस गलती का हिस्सा हूं. मैंने कई रातें बैचेनी में बिना सोए गुजारी हैं. कैसे मैं ये नुकसान ठीक कर दूं. कौन मेरी बात सुनेगा. अब ये सब कुछ मेरे कंट्रोल से बाहर हो चुका है.


Also Read: विराट कोहली के फैंस ने फिर से अनुष्का शर्मा को बनाया निशाना, ट्विटर पर लिखा कौन लीजेंड?


श्रीसंत ने लगाया था करण पर आरोप


गौरतलब है कि इस मामले पर पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत ने करण जौहर को भी जिम्मेदार ठहराते हुए कहा था कि, क्रिकेटर हार्दिक और राहुल के सेक्सिस्ट कॉमेंट मामले में शो के होस्ट करण जौहर भी बराबर के जिम्मेदार हैं. श्रीसंत ने कहा था करण शो के होस्ट थे और इस लिहाज से उन्हें पांड्या को रोकना चाहिए था. उन्होंने कहा कि होस्ट को यह पता होता है कि सामने वाला कब ज्यादा बोलने लगा है. उन्हें यह बताना चाहिए था कि लोग क्या सुनना चाहते हैं. श्रीसंत ने इस चैट शो के सवालों पर सवाल उठाते हुए कहा था कि, अगर आप किसी ऐसे व्यक्ति के बारे में कुछ जाने बिना उससे सवाल करेंगे जो अभी मैच्योर नहीं है तो वह ऐसी चीजें कहेगा जिसका उसे बाद में पछतावा हो.


बरहाल हार्दिक पांड्या और केएल राहुल को करण जौहर के शो कॉफी विद करण में महिलाओं के ऊपर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के बाद ऑस्ट्रेलियाा और न्यूजीलैंड सीरीज से बहार का रास्ता दिखाते हुए जांच पूरी होने तक क्रिकेट से निलंबित कर दिया है. भारतीय टीम में इन दोनों की जगह सुभमान गिल और विजय शंकर को न्यूजीलैंड सीरीज में शामिल किया गया है.


देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करेंआप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here