Breaking Tube
Entertainment Sports

पहली मुलाकात में रोहित शर्मा ने अकेले ले जाकर किया था किस: सोफिया हयात

sofia-rohit

वैसे तो बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट और मॉडल सोफिया हयात अक्सर चर्चा में रहती है. लेकिन, यहां मॉडल सोफिया हयात के इस दावे से रोहित शर्मा की शादीशुदा जिंदगी में भूचाल आ सकता है. सोफिया ने भारतीय वनडे टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा के साथ अपने रिश्ते पर बड़े-बड़े दावे किए हैं. उन्होंने कहा कि रोहित शर्मा उसके साथ रिलेशनशिप में रहे हैं और अपने रिश्ते पर बड़े-बड़े दावे भी किए हैं. हालांकि, रोहित शर्मा की ओर से इस मामले पर कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई. गौरतलब है कि रोहित ने साल 2015 में रितिका सजदेह से शादी की थी. हाल ही में रोहित पिता बने हैं.


Also Read: विराट कोहली के फैंस ने फिर से अनुष्का शर्मा को बनाया निशाना, ट्विटर पर लिखा कौन लीजेंड?


इंटरव्यू में किये कई खुलासे

मॉडल सोफिया हयात ने एक इंटरव्यू में कहा कि वह अपनी जिंदगी पर किताब लिख रही हैं. किताब में उन्होंने रोहित शर्मा और अपने रिश्तों के बारे में भी लिखने की बात कही है. रोहित शर्मा के साथ अपने संबंधों के बारे में सोफिया ने दावा किया- ‘दोनों पहली बार लंदन के एक क्लब में मिले थे. रोहित ने उन्हें पहली ही मुलाकात में किस किया था’. उन्होंने दावे से कहा- ‘मैं क्लब में जब डांस कर रही थी तब मेरे एक दोस्त ने रोहित शर्मा से मिलवाया. मेरे मित्र ने बताया कि यह रोहित शर्मा है लेकिन मैं उसे नहीं पहचानती थी क्योंकि मैं बहुत ज्यादा क्रिकेट नहीं देखती. खैर, हमने एक दूसरे से बात की और जल्द ही हम क्लब के एकांत में गए. यह सब बहुत जल्दी में हुआ. वहां रोहित ने मुझे किस किया. उसके बाद, हमने एक साथ फिर डांस किया’. रोहित और अपने बीच ब्रेकअप को लेकर उन्होंने कहा- ‘हम दोनों के बीच सब ठीक चल रहा था. लेकिन एक दिन रोहित ने मीडिया के सामने मेरा परिचय एक फैन के तौर पर करवाया. इस बात से मुझे काफी ठेस पहुंची और इसके बाद हम दोनों के रास्ते जुदा हो गए’.



Also Read: VIDEO: न्यूजीलैंड दौरे के लिए ऑकलैंड पहुंची टीम इंडिया, एयरपोर्ट पर हुआ कुछ इस अंदाज़ में स्वागत


पुराने ट्वीट को बताया फोटोशॉप

सोफिया के इस दावे के बाद कई लोगों ने पुराने ट्वीट दिखाए. जिनमें विराट कोहली से उनका नाम जोड़ा गया था. सोफिया ने विराट कोहली की खबरों को झूठा बताया और एक वीडियो भी जारी किया है. हालांकि सोफिया ने स्वीकार किया कि वह रोहित के साथ रिश्ते में थी. लेकिन, विराट के साथ रिलेशनशिप को लेकर कुछ भी नहीं कहा. उन्होंने यह भी कहा कि पुराने ट्वीट फोटोशॉप किए गए हैं.



Also Read: पहले लोग कहते थे कि भारत बदल नहीं सकता, हमने इस सोच को ही बदल दिया: पीएम मोदी


देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करेंआप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

पूनम पांडे ने स्कूल गर्ल बनकर दिखाया अपना Naughty अंदाज, फैंस बोले- क्या करें आपसे नज़र ही नहीं हटती

Satya Prakash

Ind Vs Nz: टीम इंडिया ने लिया हार का बदला, दूसरे टी-20 में दी न्यूजीलैंड को दी 7 विकटों से मात

admin

राम गोपाल वर्मा की फिल्म कोरोना वायरस का ट्रेलर रिलीज, लॉकडाउन के बीच ही कर डाली पूरी शूटिंग

Satya Prakash