Hindi Medium के सीक्वल में ये एक्ट्रेस निभाएंगी इरफान खान की बेटी का रोल, जल्द शुरू होगी शूटिंग

साल 2017 की सुपरहिट फिल्म हिंदी मीडियम के सीक्वल को लेकर खबर आ रही है कि, इस फिल्म में अब मुख्य किरदार के तौर पर राधिका मदान को लिया गया है. निर्माताओं ने अभी तक कोई भी आधिकारिक ऐलान नहीं किया है लेकिन सूत्रों के हवाले से नई खबर सामने आ रही है. की राधिका इस फिल्म में अहम् किरदार निभाएंगी.


Image result for radhika madan

अहम किरदार में होगी राधिका मदान

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘इरफान खान की इस फिल्म में राधिका मदान उनकी बेटी का रोल प्ले करेंगी. वो इस फिल्म में इरफान की बड़ी हो चुकी बेटी का किरदार निभाने वाली हैं. कहा जा रहा है कि फिल्म में राधिका का किरदार उतना ही अहम होगा, जितना कि इरफान का होगा.’ अगर फिल्म में इरफान खान की पत्नी के रोल का जिक्र किया जाए तो इस बार पाकिस्तानी अभिनेत्री सबा कमर इस फिल्म में नजर नहीं आएंगी. सूत्रों के मुताबिक, इस बार फिल्म निर्माता सबा की जगह करीना कपूर खान को लेने की प्लानिंग कर रहे हैं.


Image result for radhika madan

एजुकेशन सिस्टम पर बनी थी फिल्म

एजुकेशन सिस्टम पर बनी फिल्म ने ‘हिंदी मीडियम’ ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी. इस फिल्म को दर्शकों ने खूब सराहा था. इस फिल्म ये दिखाया गया था कि एक छोटे बच्चे के एडमिशन के लिए भी मां-बाप को कितना परेशान होना पड़ता है और स्कूल वाले किस तरह एडमिशन के नाम पर अपनी दुकान चलाते हैं.


देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करेंआप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here