राजनीति में एंट्री के बाद प्रियंका गाँधी हुईं ‘वेजिटेरियन’, कबाब खाने से कर दिया इंकार

0
12

कांग्रेस की नवनिर्वाचित महासचिव प्रियंका गाँधी वाड्रा इन दिनों कांग्रेस पार्टी को नए सिरे से खड़ा करने के लिए राजधानी लखनऊ में ताबड़तोड़ मीटिंग कर रहीं है.इस दौरान प्रियंका अपने बड़े भाई राहुल गाँधी के सॉफ्ट हिंदुत्व वाले नक्शेकदम पर चलती नजर आयीं. दरअसल लखनऊ में पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक के दौरान प्रियंका गांधी वाड्रा को खाने के लिए कबाब दिया गया, लेकिन उन्होंने इसे खाने से साफतौर पर इंकार कर दिया. पार्टी सूत्रों के मुताबिक प्रियंका ने इन दिनों नॉन वेज खाना बंद कर दिया रखा है.


दरअसल मंगलवार को लंच के दौरान लखनऊ के मशहूर रेस्टोरेंट टुंडे कबाब से कबाब मंगाए गए थे. टुंडे कबाब लखनऊ की फेमस डिश मानी जाती है. खान-पान के प्रेमी लखनऊ जाते हैं तो टुंडे कबाब खाए बिना वापस नहीं लौटते. लिहाजा प्रियंका के लिए भी यहां से कबाब मंगवाए गए. जिसके बाद यह मामला सामने आया.


बता दें कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने उत्तर प्रदेश के महासचिवों के काम का बंटवारा कर दिया है. प्रियंका गांधी को पूर्वी उत्तर प्रदेश  की 41 सीटों की जिम्मेदारी मिली है, जबकि महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया को पश्चिमी उत्तर प्रदेश की 39 सीटों का जिम्मा मिला है. ऑल इंडिया कांग्रेस कमिटी के महासचिव व सांसद केसी वेणुगोपाल ने इस संबंध में पत्र जारी करते हुए जानकारी दी कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने दोनों प्रभारियों को जिम्मेदारी बांट दी है.


Also Read: मैं चाहता हूँ फिर से प्रधानमंत्री बनें नरेंद्र मोदी: मुलायम सिंह यादव


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here