अलीगढ़: अमित शाह बोले- बुआ-भतीजे की जुबान पर ‘अलीगढ़ का ताला’ लगाकर रहेगी BJP

यूपी के अलीगढ़ में ब्रज क्षेत्र के बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन को संबोधित करने पहुंचे भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने विपक्षी दलों पर जमकर हमला बोला. शाह ने सपा-बसपा गठबंधन को निशाना साधते हुए कहा कि बुआ-भतीजे की जुबान पर भारतीय जनता पार्टी अलीगढ़ का ताला लगाकर ही रहेगी.


भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि यूपीए की सरकार में घुसपैठिए देश में घुस आते थे. आलिया, मालिया जमालिया घुसते थे और धमाके करके भाग जाते थे. सरकार की कोई संजीदगी दिखाई नहीं पड़ती थी लेकिन इस सरकार में ऐसा नहीं है. शाह ने नागरिकता बिल का जिक्र करते हुए कहा कि एनडीए की सरकार देश में नागरिकता बिल ला रही है ताकि घुसपैठियों को देश से बाहर किया जाए लेकिन विपक्षी पार्टियां एक हो गईं. ये घुसपैठिए इन पार्टियों के वोट बैंक है लेकिन बीजेपी के नहीं.


सपा-बसपा गठबंधन पर निशाना साधते हुए अमित शाह ने कहा कि उत्तर प्रदेश में हम अपनी सीटों की संख्या 73 से 74 करके, बुआ-भतीजे की राजनीति पर अलीगढ़ का ताला लगाकर रहेंगे. 2017 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस और सपा के गठबंधन का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि साल 2017 में यूपी के दो लड़के एकत्र हुए थे, तो माहौल बनाया था. लोग कहते थे अब क्या होगा. मैंने तब भी घोषणा की थी, हम 300 सीटें जीतेंगे और कार्यकर्ताओं की मेहनत से हमने 325 सीटें जीती थी.


सीबीआई मुद्दे पर बंगाल में धरने पर बैठी ममता बनर्जी पर भी अमित शाह ने हमला बोला. उन्होंने कहा कि अगर बंगाल के अधिकारी से सीबीआई पूछताछ करना चाहती है तो इसमें ममता बनर्जी को क्यों बुरा लग रहा है? वह क्यों धरने पर बैठी हैं? उन्होंने कहा कि इससे साफ है कि वह डरी हुई हैं कि अगर उस अधिकारी को जेल भेजा गया तो कहीं वह किसी का नाम न ले ले। अमित शाह ने कहा कि आखिर बकरे की मां कब तक खैर मनाएगी.


Also Read: सपा-बसपा गठबंधन के साथ ही कांग्रेस को भी साधकर चल रही है RLD, ये है योजना


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here