महिला ने हसिया से काटा दुष्कर्मी बदमाश का प्राइवेट पार्ट, पूरा गांव कर रहा सराहना

देश और प्रदेश में दुष्कर्म के बढ़ते मामलों के बाद जहां महिलाएं सहमी और डरी हुई रहती हैं. वहीं बिहार की एक महिला ने दुष्कर्म करने आये बदमाश को ऐसी सजा दी है, जिसके दर्द को वह ताउम्र भूल नहीं पाएगा. आज देश और प्रदेश में जब ऐसे वहशियों का आतंक बढ़ता जा रहा है. ऐसे में लोग इस तरह की घटना में महिला की तारीफ कर रहे हैं. इस महिला ने बदमाश शंकर यादव को जो सजा दी है, उससे पूरी जिंदगी वह अपने कुकर्म को याद करेगा. बिहार के बेगूसराय स्थित छौड़ाही में शंकर यादव नमक एक बदमाश ने पिस्टल का भय दिखाकर महिला से दुष्कर्म करने की कोशिश की लेकिन इसके जवाब में महिला ने जो सजा उसे दी वो उसने सपने में भी नहीं सोची होगी.


Also Read: मेरठ: मुस्लिम युवकों ने दूल्हा-दुल्हन से अभद्रता और मारपीट कर लूटे दुल्हन के जेवर, सपा नेता आरिफ समेत 6 लोग गिरफ्तार


महिला ने बदमाश को सिखाया सबक

बिहार के बेगूसराय में छौड़ाही प्रखंड की बेंगा गांव में शंकर यादव पिस्टल लेकर एक झोपड़ी में घुस गया और वहां रह रही 35 वर्षीय महिला के साथ गंदी हरकत करने लगा. इसके बाद उसकी हरकतें बढ़ने लगीं और पिस्टल का भय दिखाकर दुष्कर्म करने का प्रयास किया. तब महिला ने खुद का बचाव करते हुए हसिया उठा लिया और जोर-जबरदस्ती कर रहे इस बदमाश का प्राइवेट पार्ट ही काट डाला. इसी बीच मौका पाकर महिला झोपड़ी के बाहर आकर शोर मचाने लगी. उसकी झोपड़ी गांव से दूर होने के कारण जब तक पुलिस या ग्रामीण जब तक वहां पहुंचते तब तक बदमाश भाग निकला. वहां गिरे पिस्टल को पुलिस ने जब्त कर उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. उधर महिला की हिम्मत की सराहना पूरा गांव कर रहा है.


Also Read: UP में नहीं थम रहा धर्मांतरण, पत्नी के इलाज का लालच देकर हिन्दू युवक को परिवार समेत बना दिया ईसाई


महिला हुई जख्मी, पुलिस कर रही छानबीन

घटना की जानकारी पाकर पहुंची पुलिस पिस्टल जब्त कर छानबीन शुरू कर दी है. इस दौरान महिला भी जख्मी हो गई है. जख्मी महिला का बेगूसराय सदर अस्पताल में इलाज कराया गया. इसके बाद नगर थाना की पुलिस ने बयान दर्ज किया. पुलिस के अनुसार जल्द ही बदमाश को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. उधर महिला की दिलेरी को गांव के लोग सराह रहे हैं.


Also Read: चंदौली: सपा नेता और उसके बेटों ने पुलिस चौकी में किया हंगामा, चौकी इंचार्ज से बदसलूकी में गिरफ्तार


देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करेंआप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here