IND vs AUS: वनडे सीरीज से पहले टीम इंडिया को लगा तगड़ा झटका, धोनी हुए चोटिल

0
16

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जाने वाली 5 वनडे मैचों की सीरीज से पहले टीम इंडिया को तगड़ा झटका लगा है. भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी चोटिल हो गए हैं. एमएस धोनी को ये चोट उस वक्त लगी जब वह नेट पर प्रैक्टिस कर रहे थे. धोनी को ये चोट उनकी दाहिने हाथ की कलाई में लगी है. धोनी की चोट कितनी गंभीर है इसके बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं है अगर चोट ज्यादा हुई तो वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे मैच में नहीं खेल पाएंगे.


Also Read: भारतीय वायु सेना को साइना, साक्षी और बबीता ने किया सैल्यूट, योगेश्वर दत्त ने कहा- जंग जो शुरू हुई है, अब रुकने वाली नहीं है


प्रैक्टिस के दौरान टीम के सभी खिलाड़ी थ्रोडाउन ले रहे थे. राघवेंद्र की ऐसी ही एक गेंद धोनी की बांह के अगले हिस्से से लग गई. इस अनुभवी खिलाड़ी को कुछ दर्द हुआ और एहतियात के तौर पर उन्होंने इसके बाद बल्लेबाजी नहीं की. महेंद्र सिंह धोनी की इस चोट को देखते हुए ये कयास लगाए जा रहे हैं कि उनका ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे मैच में खेलना संदिग्ध है.


ऋषभ पंत ले सकते है धोनी की जगह


एमएस धोनी पहले ओडीआई में खेलेंगे या नहीं ये फैसला शुक्रवार शाम को लिया जाएगा. अगर पहले ओडीआई में महेंद्र सिंह धोनी नहीं खेले तो ऋषभ पंत का खेलना तय है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज गंवा चुकी टीम इंडिया वनडे सीरीज में ऑस्ट्रेलिया को पटखनी देने को इरादे से उतरेगी. टी20 सीरीज टीम इंडिया अपनी धरती पर वह प्रदर्शन नहीं कर पाई जिसके लिए जानी जाती है. ऑस्ट्रेलिया ने भारत को टी20 सीरीज में 2-0 से शिकस्त दी थी.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here