Breaking Tube
Sports

भारतीय वायु सेना को साइना, साक्षी और बबीता ने किया सैल्यूट, योगेश्वर दत्त ने कहा- जंग जो शुरू हुई है, अब रुकने वाली नहीं है

indians

मंगलवार की सुबह देशवासियों के लिए बड़ी खुशखबरी लेकर आयी. जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आत्मघाती हमले का बदला आज भारतीय वायु सेना ने ले लिया. मंगलवार की तड़के सुबह 3:30 बजे पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (PoK) में घुसकर कई आतंकी ठिकानों को तबाह कर दिया है. भारतीय विदेश सचिव विजय गोखले ने प्रेस कॉन्‍फ्रेंस कर भारतीय वायुसेना की इस कार्रवाई की जानकारी दी. सूत्रों के मुताबिक इस ऑपरेशन को वायुसेना के 12 मिराज 2000 विमानों ने अंजाम दिया. बताया जा रहा है कि इस कार्रवाई में 200 से अधिक आतंकी मारे गए हैं. राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहाकार अजीत डोभाल ने पीएम मोदी को इस हमले की पूरी जानकारी दी है.


Also Read: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने की इंडियन एयर फोर्स की जमकर तारीफ, कहा- ‘अंदर घुस के मारो’


खिलाड़ियों ने किया ट्वीट, यहां देखे

भारतीय वायु सेना के इस जवाब के बाद जहां हर तरफ खुशियों की लहर है तो दूसरी तरफ खेल जगत के तमाम खिलाड़ी इसको सलाम कर रहे है. साइना नेहवाल, साक्षी मलिक, बबीता फोगाट, किदांबी श्रीकांत, महेश भूपति, मोहम्मद कैफ, आकाश चोपड़ा जैसे भारतीय खिलाड़ियों ने ट्वीट करके भारतीय वायु सेना को सलाम किया और पाकिस्तान को चेतावनी भी दी.


ओलंपिक में देश का गौरव बढ़ाने वाली महिला पहलवान साक्षी मलिक ने भी सेना को सलाम किया. उन्होंने Proud Indian टैग के साथ ट्वीट किया- ‘आज की सुबह बेहद खूबसूरत है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और और देश की बहादुर सेना को शुक्रिया. जय हिंद. हमें भारतीय होने पर गर्व है’.


https://twitter.com/SakshiMalik/status/1100287417360306176

ओलंपिक मेडल जीत चुकीं साइना नेहवाल ने लिखा- ‘भारतीय वायुसेना को सलाम. जय हिंद’.


https://twitter.com/NSaina/status/1100274981974335489

ओलंपियन पहलवान योगेश्वर दत्त ने लिखा- ‘जंग जो शुरू हुई है, अब रुकने वाली नहीं है. जिसने हमारे वीरों पर घात किया है, अब उनकी जिंदगी नहीं बचेगी. हमारी भारतीय वायुसेना के पराक्रम से सारे देश का सीना गर्व से चौड़ा हो गया. वायुसेना ने आतंकी शिविरों पर जो हमला किया, उससे दुश्मन को संदेश मिल गया कि भारत चुप बैठने वाला देश नहीं है’. ‘हम शांतिप्रिय हैं, तो आतंक का मुंहतोड़ जवाब देने का जज्बा भी रखते हैं. जय हिंद, जय भारत’.


https://twitter.com/DuttYogi/status/1100258137624535040

महिला पहलवान बबीता फोगाट ने लिखा- ‘ये हुई ना बात. सुबह-सुबह ये न्यूज देखा. दिल खुश कर दिया हमारी सेना ने. मैं अपनी वायुसेना को सलाम करती हूं. जय हिंद-जय भारत’.



बैडमिंटन स्टार किदांबी श्रीकांत ने ट्वीट किया कि आतंक के खिलाफ इस कार्रवाई के लिए भारतीय वायुसेना को सलाम. हर भारती को आप पर गर्व है. जय हिंद’.



पूर्व टेनिस खिलाड़ी महेश भूपति ने भी ‘जय हिंद’ कहकर भारतीय वायुसेना को बधाई दी.


https://twitter.com/Maheshbhupathi/status/1100252889283477505

पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने भी आतंकियों पर हमला करने वाले भारतीय वायुसेना को बधाई दी. उन्होंने लिखा- ‘शानदार’.


https://twitter.com/MohammadKaif/status/1100261200703688704

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने कहा- ‘जय हिंद. लेकिन अगली बार जो भी कार्रवाई करना हो वह कर ही देना, पुलवामा या उरी का इंतजार नहीं करना. आतंकवाद को जड़ से खत्म करो’.


https://twitter.com/cricketaakash/status/1100269470122209280

Also Read: रात जागकर वायुसेना के ऑपरेशन पर नजर बनाए हुए थे PM मोदी, पहले सर्जिकल स्ट्राइक के समय भी किया था ऐसा


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

तीसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड ने घोषित कर दी अपनी टीम

Aviral Srivastava

युवराज सिंह ने की सन्यास से वापसी, BCCI अध्यक्ष गांगुली को लिखी चिट्ठी

BT Bureau

Video: श्रीलंकाई प्लेयर्स को ‘कर्फ्यू’ लगाकर दी गई सुरक्षा! पाकिस्तानी खुद ही उड़ा रहे मजाक, गौतम गंभीर बोले- इतना कश्मीर किया कि कराची भूल गए

S N Tiwari