Breaking Tube
International Social Media Trending Topic

अदनान सामी का पाकिस्तानी ट्रोलर्स को करारा जवाब, बोले- तुम्हारी सोच पर हंसी आती है…

भारत पाकिस्तान के संबधों में इन दिनों खटास आई हुई है. ऐसे में इंडिया में पाकिस्तानी कलाकारों को बैन कर दिया गया है. वहीं पाकिस्तान में भी भारतीय फिल्में प्रदर्शित न करने का ऐलान किया गया है. हालांकि भारत के कुछ एक्टर्स और डायरेक्टर्स ने पहले ही ऐलान किया कि वह अपनी कोई भी फिल्म पाकिस्तान में रिलीज नहीं करेंगे. ऐसे में भारत द्वारा टैररिज्म के खिलाफ लड़ी जा रही इस लड़ाई को अदनान सामी ने सही करार दिया.



भारतीय वायु सेना का सम्मान करता हूं: अदनान सामी


सिंगर अदनान सामी ने 26 फरवरी को भारतीय वायु सेना की एयर स्ट्राइक्स पर ट्वीट किया था, जिसमें लिखा था कि ‘द फोर्स इज विद यू नरेंद्र मोदी जी. भारतीय वायु सेना का सम्मान करता हूं. आतंकवाद पर रोक लगे.’ सामी का यह ट्वीट पाकिस्तान के लोगों को रास नहीं आया और वो सामी को ट्रोल करने लगे. ऐसे में ज्याद देर तक खामोश न रहते हुए अदनान ने पाकिस्तानी ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया.


Also Read: सीमा के उस पार भी उठी विंग कमांडर अभिनंदन को रिहा करने की मांग, तस्वीरें हुई वायर



सिंगर ने कहा- ‘प्यारे पाक ट्रोल्स. हकीकत के बारे में जानना और फिर बात करना, इससे आपका कोई लेना देना नहीं है. यहां बात हो रही है उन आतंकियों के सफाया करने की जो हम सबके दुश्मन हैं. सच को आप पहचान नहीं पा रहे हो. हंसी आती है. और हां, आपकी गालियां आपके ही बारे में सब कुछ बयां करती हैं.’ बता दें, अदनान सामी साल 2015 में भारत आए थे, उन्हें भारत की नागरिकता मिल चुकी है.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

भारत ने रोका पानी तो अंतरराष्ट्रीय मध्यस्थता अदालत का करेंगे रुख: पाकिस्तान

admin

ISIS के हैवानियत की पोल खोल रही अबु बकर अल बगदादी की पहली बीवी, बेटी समेत 10 व्यक्तियों के साथ हुई गिरफ्तार

S N Tiwari

अब whats app users नहीं कर पाएंगे 5 से ज्यादा मेसेजेस फोरवोर्ड

Satya Prakash