कंगना रनौत ने निकाला सोनम कपूर पर गुस्सा बोली- बाप के दम पर उछलती है, ना अच्छी एक्ट्रेस ना ही स्पीकर

बॉलीवुड : भारत में #MeToo कैपेंन के जरिए, मॉडल तनुश्री दत्ता के नाना पाटेकर के खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोपों लगाने के बाद, एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी फैंटम फिल्म्स कंपनी के सह-संस्थापक विकास बहल पर उत्पीड़न के आरोप लगाए थे. कंगना रनौत ने कहा कि फिल्म क्वीन की शूटिंग के दौरान उनके साथ विकास बहल का बर्ताव भी ठीक नहीं था. हालांकि, अब कंगना रनौत ने एक्ट्रेस सोनम कपूर पर अपनी भड़ास निकाली है जिसके बाद मामला गर्म हो गया है. सोनम कपूर ने कंगना रनौत की मी टू स्टोरी पर कहा था कि कभी-कभी उन्हें गंभीरता से लेना मुश्किल होता है क्योंकि वह कई चीजें कहती है. मुझे लगता है कि कंगना रनौत ने कुछ लिखा था.

 

कंगना जाहिर है कंगना रनौत है. वह जो मानती है वह उसे कहती है इसके लिए मैं उनका सम्मान करती हूं. अगर उनकी कही बातें सच है, तो इसके लिए उस इंसान को सजा देनी चाहिए. सोनम कपूर के इस बयान को सुनने के बाद अब कंगना रनौत ने एक इंटरव्यू में सोनम कपूर पर अपना गुस्सा निकालते हुए कहा कि-“कंगना पर विश्वास करना मुश्किल है,” इससे उनका क्या मतलब है? जब मैं अपनी #MeToo कहानी शेयर कर रही हूं, तो वह कौन होती है मुझे जज करने वाली ? तो क्या सोनम कपूर के पास कुछ महिलाओं पर भरोसा करने का लाइसेंस है और कुछ पर नहीं.

 

देखिये  वीडियो…

 

 

Also Read:  #MeToo: अब यौन शोषण के आरोप में नाना पाटेकर के साथ विकास बहल, जितेन्द्र, शक्ति कपूर, राजेश खन्ना समेत यह स्टार भी शामिल

 

मैं साफ और अपनी बात रखने वाली एक व्यक्ति होने के लिए जानी जाती हूं और मैंने कई अंतरराष्ट्रीय शिखर सम्मेलनों में अपने देश का प्रतिनिधित्व किया है. मुझे इन शिखर सम्मेलनों में एक युवा प्रभावक के रूप में बुलाया जाता है, मैनें अपने पिता के नाम के बगैर कई साल तक स्ट्रगल करने के बाद इंडस्ट्री में अपना नाम कमाया है. वह एक महान अभिनेत्री के रूप में नहीं जानी जाती, न ही वह एक अच्छी वक्ता है.

 

Also Read: वेबसीरीज में बढ़ती न्यूडिटी पर सेंसर करने की मांग, हाई कोर्ट ने भेजा सरकार को नोटिस

 

देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंआप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here