लोकसभा चुनाव: मुलायम सिंह यादव मैनपुरी और अखिलेश कन्नौज से लड़ेंगे चुनाव

आगामी लोकसभा चुनाव में सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव मैनपुरी और सपा प्रमुख अखिलेश यादव कन्नौज से मैदान में उतरेंगे. यह घोषणा मंगलवार को सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सैफई में की. सपा अध्यक्ष मंगलवार को अपने सैफई स्थित आवास पर पत्रकारों से वार्ता कर रहे थे.


इसी दौरान मीडिया से बातचीत में अखिलेश यादव बताया कि नेताजी (मुलायम सिंह यादव) मैनपुरी से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे और वह खुद कन्नौज से चुनाव मैदान में उतरेंगे. नेताजी के आशीर्वाद से 2019 की फतह को हासिल करेंगे. अखिलेश ने कहा कि चुनाव को लेकर पार्टी तैयार है. सभी कार्यकर्ताओं ने पार्टी की नीतियों पर काम करना भी शुरू कर दिया है.


बता दें कि इस समय मैनपुरी से सपा के ही तेज प्रताप यादव सांसद हैं. अखिलेश ने साफ़ किया कि तेज प्रताप की जगह मुलायम सिंह यादव मैदान में उतरेंगे. अखिलेश ने कहा कि तेज प्रताप यादव काफी मेहनती हैं. इसलिए उन्हें कहीं न कहीं ऐडजस्ट किया जाएगा.


वहीं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के एक सफाई कर्मी के पैर धोने पर तंज कसते हुए सपा सुप्रीमों ने कहा कि अब चुनाव आ गया है ये सब तो होगा ही. इसलिए जनता को इन सबसे सावधान रहने की जरूरत है. इस दौरान अखिलेश ने भारतीय वायुसेना को एयर स्ट्राइक के लिए बधाई दी, और कहा वायुसेना ने जो किया वह सराहनीय है. हम सेना को बधाई देते हैं. आतंकवाद पर कठोर से कठोर कार्रवाई होनी चाहिए.


Also Read: लोकसभा चुनाव से पहले सपा-बसपा को बड़ा झटका, कई पूर्व मंत्रियों, विधायकों ने थामा BJP का दामन


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here