Home Crime लखनऊ: BJP के राज्यसभा प्रत्याशी संजय सेठ के बेटे-बहू से लूट की...

लखनऊ: BJP के राज्यसभा प्रत्याशी संजय सेठ के बेटे-बहू से लूट की कोशिश, ओवरटेक कर रोकी कार, कांच तोड़ने का प्रयास, ड्राइवर ने दर्ज कराई FIR

sanjay seth

यूपी की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में पूर्व राज्यसभा सदस्य व बीजेपी के राज्यसभा उम्मीदावर संजय सेठ (Sanjay Seth) के बेटे कुणाल सेठ (Kunal Seth) की कार रोकर लूटपाट की कोशिश की गई। हालांकि, ड्राइवर ने किसी तरह बदमाशों को चकमा देकर कार गौतमपल्ली थाने में रोककर पूरे परिवार को बचाया। इसके बाद ड्राइवर की तहरीर पर पुलिस ने मंगलवार को केस दर्ज कर लिया है।

बचने के लिए ड्राइवर ने स्पीड में भगाई कार

मिली जानकारी के अनुसार, विक्रमादित्य मार्ग निवासी बिल्डर संजय सेठ के बेटे कुणाल सोमवार की रात पत्नी अवनी के साथ मेदांता अस्पताल के पास स्थित एक मैरिज लॉन में शादी समारोह में गए थे। अहिमामऊ निवासी ड्राइवर चंद्रमोहन रावत ने बताया कि सोमवार की रात करीब 12 बजे वापस लौटते वक्त रजमन बाजार पुलिस चौकी के पास से एक कार ने उनका पीछा करना शुरू किया। इस दौरान कार सवारों ने 2 बार गाड़ी रोकने का प्रयास भी किया।

Also Read: UP में बड़ी सियासी हलचल: राजा भैया से मिलने पहुंचे सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल, गठबंधन को लेकर हुई बातचीत

ऐसे में ड्राइवर चंद्रमोहन रावत ने अनहोनी की आशंका की वजह से गाड़ी स्पीड में भगानी शुरू की। इसके बाद भी कार सवारों ने दिलकुशा चौराहे के पास गाड़ी को ओवरटेक कर रोक ली। चंद्रमोहन ने बताया कि जब तक हम कुछ समझ पाते, इससे पहले ही कार से उतरे युवक ने शीशा तोड़ने की कोशिश की। उन्होंने बताया कि इस स्थिति में उन्होंने तुरंत कार को साइड से निकाल कर सीधे गौतमपल्ली थाने की ओर ले गए। वहां पहुंचने के बाद उन्होंने मुकदमा दर्ज कराया।

उधर, पुलिस ने सीसीटीवी और गाड़ी नंबर की मदद से एक संदिग्ध युवक को पकड़ा है। साथ ही कार भी बरामद कर ली है। मामले में गौतमपल्ली थाने के इंस्पेक्टर वेद प्रकाश राय के अनुसार, एफआईआर दर्ज कर वारदात में शामिल संदिग्ध लोगों के संबंध में जानकारी इकट्ठा की जा रही है।

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Secured By miniOrange