पुलवामा आतंकी हमले पर ममता बनर्जी ने लगाई सवालों की झड़ी, पूछा- चुनावों से पहले ही क्‍यों हुआ हमला

गौरतलब है कि बीते 14 फरवरी को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आत्मघाती हमले में 44 जवान शहीद हो गए. इस घटना के बाद पूरे देश में शोक और गुस्से का माहौल है. लोग  सोशल मीडिया एवं अन्य माध्यमों से इस हमले का बदला लेने की मांग कर रहे हैं. हालांकि इस पर राजनीतिक बयानबाजी भी जारी है.


Also Read: कांग्रेस नेता ने किया अलगाववादियों का समर्थन, कहा- हुर्रियत ने कभी हिंसा को बढ़ावा नहीं दिया


ममता ने BJP-RSS पर साधा निशाना

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा हमले पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सवाल खड़े करते हुए कहा कि चुनावों से ठीक पहले ही इस तरह का हमला क्‍यों हुआ. सोमवार को ममता बनर्जी ने कहा कि खुफिया रिपोर्ट होने के बाद भी सीआरपीएफ के इतने बड़े काफिले को एकसाथ क्यों भेजा गया. ममता ने सवाल किया कि जवानों को एयरलिफ्ट क्यों नहीं किया गया? इसमें कितना पैसा खर्च हो जाता. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सरकार को उन लोगों के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए जिन्होंने इस हमले को अंजाम दिया है. लेकिन अगर इस मौके पर BJP-RSS ने दंगे की कोशिश की तो देश माफ नहीं करेगा. साथ ही ममता बनर्जी ने अपना फोन टैप होने का आरोप भी लगाया.



Also Read: पुलवामा हमले पर कमल हासन बोले- सरकार कश्मीर में क्यों नहीं करा देती जनमत संग्रह, PoK को बताया ‘आज़ाद कश्मीर’


सिद्धू ने खड़े किये थे सवाल

इससे पहले कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने पुलवामा हमले पर कहा था कि आतंकवाद के लिए किसी देश और व्यक्ति विशेष को जिम्मेवार नहीं ठहराया जा सकता. सिर्फ 4 आतंकियों के हमले के चलते 2 देशों में बढ़ रहे विकास और दोस्ती पर असर नहीं पड़ना चाहिए. हालांकि इस बयान का विरोध होने के बाद सिद्धू सफाई देते नजर आए. सिद्धू ने भी कश्मीर में जवानों की सुरक्षा का ध्यान नहीं रखे जाने पर सवाल खड़े किए हैं.


Also Read: Video: एक महीने पहले चोरी हुए थे 10 लाख रुपए, विधानसभा की कार्यवाही के दौरान फूट-फूट कर रो पड़े सपा विधायक


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here