#MeToo: फिल्म प्रोड्यूसर गौरांग पर स्त्री की एक्ट्रेस फ्लोरा सैनी ने लगाया हिंसा का आरोप

0
9

बॉलीवुड : #MeToo – हाल ही में रिलीज हुई राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म स्त्री में भूत का किरदार निभाने वाली फ्लोरा सैनी भी #MeToo कैंपेन से जुड़ गई हैं. फ्लोरा सैनी ने साल 2007 की अपनी एक फोटो शेयर करने के साथ ही अपनी दर्द भरी कहानी भी सोशल मीडिया पर सुनाई है. फ्लोरा सैनी की इस फोटो को देख आप को भी गौरांग दोषी पर गुस्सा आ जाएगा. अब तक #MeToo कैंपेन के जरिए कई बड़े नाम सामने आ चुके हैं. नाना पाटेकर के बाद विकास बहल, कैलाश खेर, चेतन भगत, रजत कपूर, जुल्फी सैयद, हरसिमरन खंबा, तन्मय भट्ट, उत्कर्ष और आलोक नाथ से होते हुए अब गौरांग दोषी तक #Metoo कैंपेन पहुंच चुका है.

 

Image result for flora saini in stree

 

फ्लोरा सैनी ने अपनी फोटो शेयर कर लिखा है ‘ये मैं हूं. 2007 में वेलेंटाइन डे के दिन मुझे इस नामी प्रोड्यूसर गौरांग दोषी ने बुरी तरह से मारा था, जिसे तब मैं प्यार करती थी. यह एक साल का दुर्व्यवहार था जो मुझे सहना पड़ा. एक फ्रैक्चर किए गए जबड़े के साथ मैं जीवन भर के लिए डर लेकर बाहर निकल आई. तब भी मैं ये कहना चाहती थी, लेकिन ऐसी लड़की पर कोई क्यों भरोसा करेगा जो फिल्म जगत में नई है, जबकि वह एक पावरफुल आदमी के खिलाफ आरोप लगा रही है. यह मेरे खिलाफ उसके शब्द थे और निश्चित रूप से इन शब्दों के मायने थे.

 

Image result for flora saini in stree

 

Also Read: यौन शोषण के आरोपियों को फिल्मों की स्क्रीनिंग रोककर बॉलीवुड ने दी सज़ा

 

फ्लोरा सैनी ने आगे लिखा है, ‘मुझे लगा कि मैंने गलती की है. मैं चिल्लाई और चुप रह गई. मैं भागना चाहती थी, कहीं छिप जाना चाहती थी, जहां लोगों की निगाहें मुझे जज न करें और सिर्फ मुझे काम मिल सके और मुझे हिंसा के लिए जज न करें जो कि गोरांग दोषी ने मेरे साथ की थी, जिसमें कि मेरी कोई गलती भी नहीं थी. यह नोट उन सभी लोगों के लिए है जिन्होंने बोलना चुना है. जो किसी के खिलाफ खड़े हो रहे हैं, जिन्होंने गलत किया है.

 

Also Read: ठग्स ऑफ हिंदुस्तान की शूटिंग के दौरान क्या होता था अमिताभ बच्चन के साथ जानिए पूरा मामला

 

देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंआप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here