लखनऊ : महिला सिपाही से छेड़छाड़, विरोध पर शोहदे ने धमकाया

लोगों को सुरक्षा का भरोसा दिलाने वाली यूपी पुलिस की महिला कर्मचारी खुद छेड़छाड़ का शिकार हो रही हैं। दरअसल, लखनऊ में एक महिला सिपाही के साथ छेड़छाड़ और बदसलूकी का मामला सामने आया है। आरोपी काफी समय से पीड़िता को परेशान कर रहा था। हाल ही में आरोपी ने पीड़िता के परिवारीजनों के बारे में अभद्र टिप्पणी लिखकर पोस्ट कर दीं। विरोध पर आरोपी ने महिला सिपाही को धमकाया। पीड़िता ने महानगर थाने में केस दर्ज कराया है। जल्द ही जांच के आधार पर कार्रवाई की जायेगी।

ये है मामला

अमर उजाला अखबार की खबर के मुताबिक, लखनऊ पुलिस लाइन में तैनात महिला सिपाही निशातगंज में किराए के मकान में रहती है। कई महीनों से महमूद आलम उसे कॉल कर परेशान कर रहा था। पहले तो सिपाही ने महमूद को समझाने का प्रयास किया। लेकिन वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा था। ऐसे में युवती ने महमूद का नंबर ब्लैकलिस्ट में डाल दिया था।

नंबर ब्लॉक किए जाने पर महमूद भड़क गया। उसने अभद्र मैसेज भेजने शुरू कर दिये। साथ ही फेसबुक पर युवती और उसके परिवारीजनों की फोटो लगाकर अभद्र टिप्पणी पोस्ट करने लगा। महिला सिपाही को इस बात की जानकारी उसके चाचा से मिली थी। जिसके बाद सिपाही ने कॉल कर महमूद को फटकार लगाई थी।

आरोपी के खिलाफ केस दर्ज

बातचीत के दौरान महमूद ने दबाव बना कर युवती को मिलने के लिए विभूतिखंड स्थित मॉल में बुलाया था। जहां आरोपी ने सिपाही के साथ छेड़छाड़ की थी। प्रभारी निरीक्षक महानगर दिनेश चंद्र मिश्र के मुताबिक पीड़िता की तहरीर पर महमूद आलम के खिलाफ छेड़छाड़, धमकी सहित कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। जल्द मामले में जांच शुरू की जाएगी। उसी के आधार पर कार्रवाई होगी।

ALSO READ : गोरखपुर: छुट्टी के अभाव में पत्नी का समय पर नहीं करा पाया इलाज, बच्चे ने गर्भ में तोड़ा दम, अब सिपाही पर लटकी कार्रवाई की तलवार

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )