मुरादाबाद: मंसूर ने साथियों संग हिंदू युवती को किया अगवा, सूनसान जगह ले जाकर गैंगरेप, बनाया Porn वीडियो, सड़क किनारे बेहोश मिली पीड़िता

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद (Moradabad) जनपद के कांठ थाना क्षेत्र में एक युवती के परिजनों ने मुस्लिम समुदाय के युवक मंसूर (Muslim youth Mansoor) पर गैंगरेप (Gangrape) का आरोप लगाया है। पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने एक आरोपी को नामजद करते हुए चार अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

दैनिक जागरण की रिपोर्ट के मुताबिक, कांठ थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती बीते 27 जुलाई को अपनी मौसी के घर गई थी। पीड़िता के पिता के अनुसार, उन्होंने बेटी को 50 हजार रुपये लेकर भेजा था, लेकिन रास्ते में उसे कांठ थाना क्षेत्र के गढ़ी गांव निवासी मंसूर ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर किडनैप कर लिया था। आरोप है कि युवकों ने जबरन उनकी बेटी को गाड़ी में बिठा लिया और अपने साथ ले गए।

Also Read: संभल: मौलवी ने 6 साल की मासूम बच्ची से मस्जिद में किया बलात्कार, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

देर शाम तक युवती जब मौसी के घर नहीं पहुंची तो फोन करके पिता ने उससे संपर्क करने का प्रयास किया। यही नहीं, उन्होंने आसपास भी युवती का पता किया, लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली। इसके बाद अगले दिन 28 जुलाई को उन्हें बेटी के मुरादाबाद में होने की जानाकरी मिली। बेटी बेहोशी की हालत में सड़क किनारे पड़ी मिली थी। पिता के अनुसार, बेटी ने होश में आने पर बताया कि उसे आरोपी अगवा करके ले गए थे।

इसके बाद उसे किसी अज्ञात जगह पर ले जाकर आरोपियों ने गैंगरेप किया और अश्लील वीडियो भी बनाया। दुष्कर्म के बाद आरोपित 50 हजार रुपये के साथ ही सोने के कुंडल व अन्य सामान लूट लिए। इसके बाद मुरादाबाद में सड़क के किनारे बेहोशी हालत में छोड़कर मौके से भाग गए।

Also Read: लव जिहाद: शाहनवाज ने सुमित बनकर सिख लड़की को फंसाया, बच्चे की गर्दन पर चाकू रख इस्लाम कबूलने और वेश्यावृत्ति का बनाया दबाव, गाजियाबाद पुलिस ने दर्ज की FIR

इस मामले में पीड़ित के पिता ने आरोपित मंसूर के साथ ही चार अज्ञात के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म और लूटपाट करने का मुकदमा दर्ज कराया है। कांठ थाना प्रभारी मनीष सक्सेना ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। युवती ने पूर्ण मेडिकल कराने से इन्कार कर दिया है। साक्ष्य के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )