मुलायम बोले- पार्टी में और लड़कियां लाओ, ज्यादा वोट मिलेगा

मुलायम सिंह यादव के बयान अक्सर समाजवादी पार्टी के लिए मुश्किलें खड़ी कर देते हैं. कुछ ऐसा ही बयान गुरुवार को उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधन के दौरान दिया. मुलायम ने सुझाव देते हुए कहा कि पार्टी में लड़कियां और लाओ, वोट ज्यादा मिलेगा. मुलायम का यह बयान पार्टी के लिए मुश्किलें खड़ी कर सकता है.


लखनऊ में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सपा संरक्षक ने कहा कि लडकियों को पार्टी में ज्यादा लाओं, लड़कियां जितनी पहले आती थीं, अब उतनी नहीं आ रहीं. पहले 40-42 से कम नहीं आती थीं, वहीँ आज 9 आयीं हैं. उन्होंने आगे कहा कि ये प्रयोग हम कर चुके हैं कि जब लड़कियां और महिलाएं एकजुट हो जातीं है तो पार्टी जीत जाती है.


इसके अलावा मुलायम ने कहा कि जब मैं रक्षा मंत्री था तो 42 सीटें जीता था. मीडिया को सम्मान देना पड़ेगा मीडिया का भी बड़ा रोल है. हम बोलेंगे तो छापेगा कौन. मीडिया की उपेक्षा हमारे पार्टी के लोग बहुत करते हैं. मीडिया आ जाए तो अच्छा है. हमारा प्रचार होगा. आपसे मैं कहना चाहता हूं चुनाव के दिन बहुत नहीं है कैसी तैयारी है अभी तक हमें कुछ लोगों ने नाम दिए हैं रामगोपाल को भी नाम दे रहे हैं. शिवपाल को भी दे रहे हैं और अखिलेश को भी दे रहे हैं. शिवपाल ने तो अलग पार्टी बना ली है तो हमें दीजिए राम गोपाल को दीजिए हम दोनों मिलकर तय करेंगे कि कौन लड़ेगा और कौन जीतेगा. आप लोग नाम नहीं दे रहे हैं.


देखिये मुलायम का वीडियो


Also Read: मुलायम पर अमर सिंह बोले- अगर इतना ही नरेंद मोदी के लिए प्रेम है तो जिताने की अपील एक बार नहीं बार-बार लगातार कीजिये


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here