पाकिस्तानी कलाकारों को लताड़ लगाकर रवीना टंडन बोलीं- मैं उठाऊंगी शहीद जवानों के बच्चों की पढ़ाई का खर्च

0
17

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आत्मघाती हमले के बाद जहां देश भर में गुस्से और आक्रोश का माहौल है. वहीं हर तबके के लोग हमले में शहीद हुए जवानों के परिजनों की हर संभव मदद के लिए आगे आ रहे है. मंगलवार को नाइका-फेमिना ब्यूटी अवार्डस 2019 के दौरान बॉलीवुड अभिनेत्री और बेहतरीन अदाकारा रवीना टंडन ने यह बात कही. अपने परोपकारी कार्यों के लिए जानी जाने वाली रवीना टंडन ने शहीदों बच्चों की शिक्षा में योगदान देने का फैसला किया है. उन्होंने कहा कि उनका फाउंडेशन शहीदों के बच्चों की शिक्षा में मदद देगा.


Also Read: जो 3 नदियों का पानी पाकिस्तान को जाता था उसको प्रोजेक्‍ट बनाकर यमुना में लाएंगे: नितिन गडकरी


इस मुश्किल घड़ी में हर कोई दे अपना योगदान

रवीना टंडन ने कहा- ‘ये ऐसा मौका है जब हर किसी को आगे आना चाहिए और जो कुछ भी हो सकता है, उसमें अपना योगदान देना चाहिए. चाहे वह एक बड़ी राशि हो या छोटी. यहां एक लंबा रास्ता तय करना है और हां, मैंने बालिकाओं को शिक्षित करने की जिम्मेदारी संभाली है लेकिन मैं इसे बालिकाओं तक सीमित नहीं कर रही हूं’. रवीना ने आगे कहा- ‘मैंने केवल बच्चियों की नहीं बल्कि शहीदों के सभी बच्चों की बात की है. यह केवल पुलवामा हमले के नहीं है बल्कि हमारे सभी जवानों के लिए है और सभी शहीदों के लिए मेरा फाउंडेशन उनकी शिक्षा की देखरेख करेगा और छात्रवृत्ति भी देगा’. रवीना ने कहा कि पाकिस्तान की सरकार को 14 फरवरी को हुए पुलवामा हमले के जिम्मेदार लोगों को गिरफ्तार करना चाहिए.


Also Read: मोस्ट फेवर्ड नेशन का दर्जा छिनते ही पाकिस्तानी अर्थव्यवस्था ने टेके घुटने, बाघा बॉर्डर पर सड़ रहा अरबों का माल


पाकिस्तानी कलाकारों पर बैन का किया समर्थन

पुलवामा में आतंकी हमले के मद्देनजर ऑल इंडियन सिने वर्कर्स एसोसिएशन (ICWA) ने पाकिस्तानी अभिनेताओं और भारतीय फिल्म उद्योग में काम करने वाले कलाकारों पर पूर्ण प्रतिबंध लगाने की घोषणा की है. इस फैसले पर प्रतिक्रिया देते हुए रवीना ने कहा- ‘मैं निश्चित रूप से उनके फैसले के साथ खड़ी हूं क्योंकि यह सांस्कृतिक आदान-प्रदान का समय नहीं है. हम सभी बहुत आहत और परेशान हैं. ईमानदारी से कहूं तो इससे पहले मैं पाकिस्तानी कलाकारों को भारत में काम करने पर प्रतिबंध लगाने के फैसले का समर्थन नहीं करती थी. फिर हमने सुना कि पाकिस्तान के कई कलाकार जो काम के लिए यहां आए, वे अपने देश वापस जाने के बाद भारत के बारे में अनादरपूर्वक बात करते हैं’. उन्होंने कहा कि पाकिस्तानी कलाकारों को बैन करने का मैं पूरा समर्थन करती हूं.


Also Read: हम अपने ‘मुल्क’ में भले ही पाकिस्तान जिंदाबाद के कितने ही नारे लगा लें, लेकिन विदेश में पता चल जाती है ‘औकात’: पाक एक्ट्रेस सबा क़मर, वीडियो वायरल


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here