VIDEO: PM मोदी से पहले RA GA का सियासी संग्राम, राहुल गांधी की बयोपिक का फर्स्ट लुक जारी

बॉलीवुड से लेकर पॉलिटिक्स तक हर जगह बायोपिक का दौर जारी है. अभी हालही में पूर्व प्रधानमंत्री डा. मनमोहन सिंह पर बयोपिक आई थी जिसने हर तरफ खूब सुर्खियां बटोंरी थी. और अब इसी बीच राहुल गांधी पर बनी बायोपिक रागा का टीजर जारी हो गया है. आपको बता दें कि, रा मतलब राहुल और गा मतलब गांधी बताया गया है. इस फिल्म के डायरेक्टर रुपेश पॉल हैं जिन्होंने सेंट ड्रैकुला और कामसूत्र थ्रीडी जैसी फिल्में बनाई हैं.


तीन मिनट के टीजर में मेकर्स ने इंदिरा गांधी,राजीव गांधी,सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी जैसे मुख्य किरदारों की झलक दिखाई गई है. गौरतलब है कि, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर बनने वाली बायोपिक अभी तक फ्लोर पर भी नहीं जा पाई है ऐसे में राहुल गांधी पर बनी बायोपिक रागा का टीजर आने से सियासत गरमा सकती है.



इस बायोपिक के बार में बात करते हुए रुपेश ने कहा, इस फिल्म का उद्देश्य राहुल गाँधी का महिमा मंडन करना नहीं बल्कि एक ऐसे व्यक्ति के बारे में बताना है जिस पर लगातार चारो तरफ से हमले हो रहे हैं. कोई भी व्यक्ति जो निडरता से आने वाली चुनौतियों का सामना करता हो वो इस फिल्म से अपने को रिलेट कर सकता है. उन्होंने कहा कि इस फिल्म को बायोपिक की तरह से नहीं देखा जा सकता. ये किसी भी ऐसा व्यक्ति जिसने विपत्तियों का सामना करते हुए अपने को आगे बढ़ाया है, इस फिल्म से रिलेट कर सकता है. ये फिल्म साल अप्रैल में रिलीज़ होगी.



फिल्म नरेंद्र मोदी की शूटिंग हो चुकी है शुरू

विवेक आनंद ओबराय ने ओमंग कुमार के निर्देशन में बनने वाली फिल्म पी एम नरेंद्र मोदी की शूटिंग अहमदाबाद में शुरू कर दी है. ये फिल्म गुजरात के अलग अलग लोकेशंस पर शूट की जायेगी. फिल्म में विवेक के अलावा दर्शन कुमार और बमन ईरानी को भी कास्ट किया गया है. नरेंद्र मोदी पर एक और फिल्म भी बनेगी, जिसमें परेश रावल लीड रोल करेंगे.


Also Read: Ishqbaaaz के एक्टर नकुल मेहता ने शत्रुघ्न सिन्हा के #MeToo पर दिए बयान को बताया गैर जिम्मेदाराना


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here