Breaking Tube
News Police & Forces

श्रावस्ती: लवकुश की जन्मस्थली में लगे मेले में बार बालाओं का अश्लील डांस, Video वायरल

यूपी के श्रावस्ती (Shravasti) जिले के सीताद्वार को भगवान राम के पुत्र लवकुश की जन्मस्थली माना गया है. जहाँ हर साल कार्तिक पूर्णिमा के दिन यहां तीन दिवसीय भव्य मेले का आयोजन किया जाता है. मेले में इस बार अश्लील डांस आयोजित किया गया, जिससे वहां मौजूद महिलाओं की नजरें भी शर्म से झुक गयीं. मेले में दो से तीन स्थानों पर डांस पार्टियों द्वारा बार बालाओं के अश्लील डांस परोसे जाते हैं. जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं.


आस्था के नाम पर होता है खिलवाड़

जानकारी के मुताबिक, श्रावस्ती (Shravasti) जिले के सीताद्वार को भगवान राम के पुत्र लव कुश की जन्मस्थली माना गया है. हर साल कार्तिक पूर्णिमा के दिन यहां तीन दिवसीय भव्य मेले का आयोजन किया जाता है. जहां लाखों की संख्या में श्रद्धालु और मेला देखने वाले लोग आते हैं और यहां स्थित झील में स्नान दान कर पूजा अर्चना करते हैं. मेले की सुरक्षा की दृष्टि से यहां कई मजिस्ट्रेट की भी तैनात की जाती है और साथ ही काफी संख्या में पुलिस फ़ोर्स की भी तैनाती की जाती है. इन्ही सब के नाक के नीचे मेले में आस्था के नाम पर खिलवाड़ भी हर साल किया जाता है.


मेले में दो से तीन स्थानों पर डांस पार्टियों द्वारा बार बालाओं के अश्लील डांस परोसे जाते हैं. मेले में महिलाएं और बच्चे भी काफी संख्या में मौजूद रहते हैं. इसके बावजूद भी मेले में अश्लील डांस पूरी रात चलता रहता है. ये बार बालाओं के ठुमके पुलिस और जिम्मेदार अधिकारियों की जानकारी में उनके नाक के नीचे होता है और इस साल नहीं हर साल आस्था के नाम पर खिलवाड़ कर ये अश्लील डांस परोसे जाते हैं मगर इसके बावजूद भी श्रावस्ती (Shravasti) प्रशासन कोई कार्रवाई नही करता है.


Also Read : अमेरिका, यूरोप को हराकर यूपी 112 ने दुबई में लहराया सफलता का परचम, DGP ने दी बधाई


अस्थायी थाने के बावजूद परोसी जा रही अश्लीलता

मेले से पहले डीएम और एसपी द्वारातैनात सभी अधिकारियों और कर्मचारियों के साथ बैठक भी की गई और कड़े लहजे में दिशा निर्देश भी दिए. मगर वो सारे दिशा निर्देश इन अश्लील डांस करती बार बालाओं के आगे सब धरे के धरे रह गए और मेले में आस्था के नाम पर जम कर अश्लीलता परोसी जा रही है. मेले में मेला प्रभारी बनाये गए अधिकारी लगातार निरीक्षण भी कर रहे हैं, एसडीएम साहब लगातार मेले पर अपनी नजर भी बनाये हुए हैं, मेले में एक अस्थायी पुलिस थाना भी मौजूद है इसके बाद भी अश्लीलता जमकर परोसी जा रही है.


Input- Santosh Vishwakarma


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

मैं सिर्फ एक चेहरा हूं, पूरी टीम करती है काम, पाकिस्तान समर्थन में नारेबाजी करने वाली अमूल्या का एक और Video वायरल

Jitendra Nishad

अयोध्या फैसले को लेकर तैयार UP Police, डीजीपी बोले- नहीं होने देंगे साम्प्रदायिक दंगे, कोशिश भी हुई तो लगेगा NSA

S N Tiwari

अमरोहा: शहीद सिपाही हर्ष चौधरी का होम लोन चुकाएगी योगी सरकार

Jitendra Nishad