फिल्म ‘रईस’ की एक्ट्रेस ने कहा- युद्ध की सराहना करना मूर्खता है, पाकिस्तान जिंदाबाद

0
19

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की फिल्म रईस से बॉलीवुड से अपने करियर की शुरुआत करने वालीं पाक एक्ट्रेस माहिरा खान ने भारतीय एयर स्ट्राइक पर बोलते हुए कहा कि ‘इससे बुरा कुछ नहीं हो सकता कि लोग युद्ध के लिए उत्साहित हो रहे हैं’. माहिरा खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए अपने विचार रखे. बता दें कि माहिरा खान के अलावा और भी पाकिस्तानी कलाकरों ने शांति बनाए रखने की प्रार्थना की है.


Also Read: भाजपा के ‘शत्रु’ हो सकते हैं सपा के ‘मित्र’, पूर्वांचल की इस सीट से उतर सकते हैं चुनावी मैदान में


माहिरा ने ट्वीट करके कहा कुछ ऐसा

पाक एक्ट्रेस माहिरा खान ने फातिमा भुट्टो के ट्वीट के रीट्वीट करते हुए लिखा कि ‘इससे बुरा कुछ भी नहीं. युद्ध की सराहना करना मूर्खता है. समझदारी की कामना करती हूं. पाकिस्तान जिंदाबाद’. बता दें कि फातिमा भुट्टो ने एक ट्वीट में लिखा था कि ‘युद्ध के लिए चीयर करने वाले लोगों की तुलना में कुछ भी बदसूरत नहीं है’. जिसके जवाब में माहिरा ने कुछ ऐसा लिखा.



अभिनेत्री मावरा ने भी किया ट्वीट

बॉलीवुड फिल्म ‘सनम तेरी कसम में नजर’ आईं एक्ट्रेस मावरा हॉकैन ने ट्वीट करके कहा कि ‘युद्ध में कोई विजेता नहीं होता इसलिए धैर्य बनाए रखें और इंसानियत से काम लें. मैं मीडिया से भी कहना चाहूंगी कि लोगों तक सही जानकारी पहुंचाएं. हमारी जिम्मेदारी है हम शांति बनाए रखें’.



वायुसेना ने पाकिस्तान के कई आतंकी शिविरों को किया नष्ट

बीते 26 फरवरी को भारतीय वायुसेना के लड़ाकू विमानों ने खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के बालाकोट में पाकिस्तान स्थित कई आतंकवादी समूहों के शिविरों को सफलतापूर्वक नष्ट कर दिया. जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में 14 फरवरी को जैश-ए-मोहम्मद के एक आतंकी ठिकाने पर हवाई हमले में सीआरपीएफ के 40 जवानों के शहीद होने के बाद भारत और पाकिस्तान के मध्य बढ़े तनाव के बीच यह हमला सामने आया है.


Also Read: पाकिस्तान के शेयर बाजार में हाहाकार, कुछ ही मिनटों में करोड़ों डूबे, कंगाली की राह पर निवेशक


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here