Breaking Tube
Lok Sabha 2019 Politics

यूपी में शिक्षामित्र, संविदा कर्मचारी जैसे असंतुष्टो को मनाएगी कांग्रेस, जल्द दूसरा घोषणापत्र होगा जारी

यूपी में अपनी खोयी जमीन तलाश रही कांग्रेस अब कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती है, यही कारण है कि पार्टी प्रदेश में असंतुष्टों को मनाने के लिए दूसरा घोषणापत्र लाने जा रही है. पार्टी शिक्षामित्रों, संविदा कर्मचारी और किसानों की स्थानीय समस्याओं से सम्बंधित ठोस वादों के साथ एक छोटा घोषणापत्र जारी करेगी. इस घोषणापत्र को फाइनल टच दिया जा चुका है और एक-दो दिन में इसे जारी करने की उम्मीद है.


बता दें कि पिछले दिनों कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता अजय कुमार लल्लू ने शिक्षामित्रों, आंगनबाड़ी, रोजगार सेवकों, पुलिस भर्ती, शिक्षक भर्ती, आशा वर्कर्स, रसोइयों, जनसेवा केंद्र के कर्मियों, आधुनिक मदरसा शिक्षकों और शिक्षा प्रेरकों के संगठनों के लोगों की पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा से खास मुलाकात करवाई थी. बाढ़ पीड़ित और बंद चीनी मिलों से प्रभावित लोग भी प्रियंका से मिले थे. इन लोगों को प्रियंका ने ध्यान से सुना और ठोस आश्वासन भी दिया. लल्लू ने इस बारे में मीडिया से कहा था- प्रियंकाजी ने भरोसा दिलाया है कि इन लोगों की आवाज दबने नहीं दी जाएगी. कांग्रेस उनकी मांगों को घोषणापत्र में शामिल करेंगी.


वहीं इस मामले पर प्रदेश कांग्रेस घोषणापत्र समिति के अध्यक्ष राशिद अल्वी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी जल्द ही लिखित रूप में कुछ पॉइंट्स लेकर आ रही है, जिनमें उन लोगों के मुद्दे शामिल होंगे, जो यूपी के लिए ख़ास महत्व के हैं.


Also Read: नरेश अग्रवाल बोले- मायावती महारानी हैं तो अखिलेश और अजीत सिंह उनके चौकीदार


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

शिवपाल से बातचीत कर सकती हैं प्रियंका गांधी, गठबंधन पर हो रहा विचार

S N Tiwari

शाहीन बाग में फायरिंग करने वाला निकला AAP कार्यकर्ता, दिल्ली पुलिस का बड़ा खुलासा

BT Bureau

ओवैसी का भड़काऊ बयान, हम तुम्हें मुस्लिम बना देंगे, दाढ़ी रखने पर कर देंगे मजबूर

BT Bureau