Breaking Tube
Politics

कांग्रेस वरिष्ठ नेता बीके हरिप्रसाद का पुलवामा अटैक पर विवादित बयान, बोले- हमले के पीछे थी मोदी-इमरान की फिक्सिंग

पुलवामा हमले को लेकर कांग्रेस नेता बीके हरिप्रसाद ने विवादित बयान दिया है. बीके हरिप्रसाद ने पुलवामा हमले के लिए पीएम नरेंद्र मोदी और पाकिस्तान के पीएम इमरान खान पर मिली भगत का आरोप लगाया है. राज्यसभा सांसद बीके हरिप्रसाद ने कहा, ‘पुलवामा अटैक के बाद के घटनाक्रम पर यदि आप नजर डालेंगे तो पता चलता है कि यह पीएम नरेंद्र मोदी और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के बीच मैच फिक्सिंग थी.’


हरिप्रसाद ने कहा था कि केंद्रीय मंत्री रविशंकर को यह साफ करना चाहिए कि पीएम मोदी और इमरान खान के बीच क्या मैच फिक्सिंग थी. उनकी जानकारी के बिना पुलवामा का आतंकी हमला नहीं हो सकता. कांग्रेस के राज्यसभा सांसद का यह बयान पार्टी के लिए नई मुसीबत साबित हो सकता है, जो फिलहाल बीजेपी को पुलवामा हमले और राफेल डील पर घेरने में जुटी हुई है.


बता दें कि विपक्ष के कई नेता पुलवामा हमले और उसके बाद भारत की तरफ से हुए एयर स्ट्राइक को लेकर बयान दे रहे हैं. कई नेता एयर स्ट्राइक को लेकर सबूत भी मांगे हैं. ममता बनर्जी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर शहीदों के साथ राजनीति करने का आरोप लगाते हुए कहा कि आप (बीजेपी) जवानों के खून पर चुनाव नहीं जीत सकते हैं. एक जवान अपना खून देश के लिए न्यौछावर करता है. जवान देश की सेवा करते हैं, वे राजनीति में लिप्त नहीं होते हैं. जो शहीदों के साथ राजनीति कर रहे हैं, मैं उनका कड़ा विरोध करती हूं.’ उन्होंने कहा कि पुलवामा आतंकी हमले पर केंद्र सरकार राजनीति कर रही है.


मालूम हो कि 14 फरवरी को पुलवामा में जैश-ए-मोहम्मद द्वारा कराए गए आत्मघाती हमलें में हमारे CRPF के 40 से ज्यादा जवान शहीद हो गए थे. जिसके बाद भरतीय वायुसेना ने पाकिस्तान के कई आतंकी ठिकानों का सूपड़ा साफ कर दिया था.


Also Read: आजम के अवैध निर्माण पर चला बुलडोजर, बेटा बोला- मुसलमानों के पास दो विकल्प, भाजपा में शामिल हों या धर्म बदलें


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

केरल कांग्रेस चीफ के शर्मनाक बोल, लड़की में आत्मसम्मान होगा तो रेप होने पर कर लेगी आत्महत्या

BT Bureau

अनुराग कश्यप का विवादित बयान, पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को बताया ‘आतंकवादी’

BT Bureau

जब बसपाराज में SSP ने मंच पर फाड़ दी थी विकास दुबे की हिस्ट्रीशीट, मायावती पर उठे थे सवाल

BT Bureau