Breaking Tube
Politics UP News

मंदिर में नमाज पर साध्वी प्राची बोलीं- मस्जिदों में जाकर करें हवन, मैं खुद लखनऊ की प्राचीन मस्जिद में करूंगी, ताकी बढ़े भाईचारा

Sadhvi Prachi

अक्सर अपने बयानों की वजह से चर्चा में रहने वाली हिंदूवादी नेता साध्वी प्राची (Sadhvi Prachi) ने बरेली में लव जिहाद और मंदिरों में नमाज के मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। साध्वी प्राची के अनुसार, देश में लव जिहाद के खिलाफ कड़ा कानून होना चाहिए, दोषी को सरेआम फांसी दी जानी चाहिए। वहीं, मंदिरों में नमाज पर उन्होंने कहा कि हिंदूओं को देश की मस्जिदों में जाकर हवन करना चाहिए। साध्वी प्राची ने कहा कि वह खुद लखनऊ की सबसे प्राचीन मस्जिद में ऐसा करेंगीं।


हिंदूवादी नेता साध्वी प्राची शुक्रवार को बरेली पहुंचीं। उन्होंने कहा कि देश में लव जिहाद के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं, इसे रोकने के लिए सरकार को कड़ा कानून बनाना चाहिए और लव जिहाद करने वाले को सरेआम फांसी पर लटका देना चाहिए। साध्वी प्राची ने कहा कि देश में हर राज्य से लव जिहाद के मामले सामने आ रहे हैं, लव करना गलत नहीं है लेकिन लव के नाम पर जिहाद का हम सख्ती से विरोध करते हैं।


Also Read: CAA हिंसा: लखनऊ में दंगाई हुए ईनामी, पोस्टरों पर चिपके मिले मौलाना समेत 14 आरोपी


उन्होंने कहा कि आजकल तथाकथित भाईचारा गैंग काम कर रहा है, जो सामाजिक सद्भाव के नाम पर मंदिरों में जाकर नमाज पढ़ने का काम कर रहे हैं। हमारा कहना है कि अब हिंदुओं को भी मस्जिद में जाकर हवन पूजन करना चाहिए, ताकि सामाजिक सद्भव बने। साध्वी प्राची ने कहा कि देश की मस्जिदें जो कि ज्यादातर पहले मंदिर ही थीं, उन्हें तोड़कर वहां हवन पूजन हो, जिससे सामाजिक भाईचारा बने।



Also Read: रोजगार के मामले में जो 29 मुख्यमंत्री नहीं कर पाए वो एक ‘योगी’ ने कर दिखाया


इस दौरान साध्वी प्राची ने ऐलान किया कि वह लखनऊ जाकर वहां की सबसे प्राचीन मस्जिद में जाकर हवन पूजन करेंगी, जिससे वायु प्रदूषण भी दूर होगा और सामाजिक सदभाव भी बनेगा। उन्होंने कहा कि इसमें बीजेपी और सभी नेताओं को भी भाग लेना चाहिए। उन्होंने भाईचारा गैंग को भी इस आयोजन में शामिल होने का निमंत्रण दिया।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

सामने आया उन्नाव हादसे का दर्दनाक वीडियो, बचाओ-बचाओ, निकालो-निकालो की सुनाई दे रही चीख

BT Bureau

अफजल ने राजीव बनकर फंसाया, धर्मांतरण के लिए 7 लोगों के साथ सेक्स व खतना का दबाव, इंकार पर पत्नी-बच्चों को घर में बंद कर लगाई आग

BT Bureau

शरद यादव के बिगड़े बोल – सीएम योगी का काम मंदिर में घंटा बजाना,उनका संविधान से वास्ता नहीं

BT Bureau