Breaking Tube
Politics

शिवपाल ने बोला अखिलेश पर हमला, कहा- बौखला गए हैं क्योंकि समाजवादी पार्टी का…

समाजवादी पार्टी से अलग होकर अपना अलग मोर्चा बनाने वाले शिवपाल सिंह यादव ने अपने सेक्युलर मोर्चा की ताकत बढ़ाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। इसके लिए शिवपाल ने प्रदेश में अपनी जिला इकाइयों का गठन करना भी शूरू कर दिया है। ऐसे में शुक्रवार को इटावा पहुंचे शिवपाल यादव ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला। उन्होंने आज इटावा में सेक्युलर मोर्चा कार्यालय का उद्घाटन किया है।

 

सेक्युलर मोर्चा को बीजेपी की बी पार्टी कहने पर जताई नाराजगी

बता दें कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शिवपाल सिंह यादव के सेक्युलर मोर्चा को बीजेपी की बी पार्टी बताते हुए कहा था कि इस तरह की बी, सी, डी पार्टियों से समाजवादी पार्टी को कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है। अखिलेश के इस बयान पर पलटवार करते हुए शिवपाल सिंह ने कहा कि सेक्युलर मोर्चा को बीजेपी की बी पार्टी बताने वाले बौखलाए हुए हैं क्योंकि उनका जनाधार खिसक रहा है। उन्होंने कहा कि सभी वर्ग के लोग सेक्युलर मोर्चा के साथ हैं।

 

Also Read : Video : बाइक सवार संदिग्ध युवकों ने दिखाया यूपी पुलिस को ठेंगा, साइकिल पर पैडल मारते रह गए पुलिसवाले

यही नहीं, शिवपाल ने तंज कसते हुए कहा कि पहले नेताजी यानी मुलायम सिंह यादव को कोई पूछ नहीं रहा था लेकिन अब तो उन्हें सम्मान मिलने लगा है। विजय दशमी के दिन इटावा में पार्टी के ऑफिस का उद्घाटन करने के दौरान उन्होंने कहा कि बुराई पर अच्छाी की जीत के दिन आज कार्यालय का शुभारंभ किया गया है। उन्होंने कहा कि हम सभी साथियों को बुराई से लड़ना है। शिवपाल यादव ने बताया कि उनकी पार्टी का रजिस्ट्रेशन हो गया है और पार्टी का नाम प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) होगा।

 

Also Read : 2019 में फिर आएगी भाजपा सरकार, राहुल का नाम ‘गिनीज बुक ऑफ रिकॉर्ड’ में दर्ज होगा: शलभ मणि त्रिपाठी

 

बीजेपी ने नहीं की शिवपाल की मदद

इस दौरान उन्होंने बीजेपी से मदद मिलने के सवाल पर कहा कि अभी तक बीजेपी ने उनकी कोई मदद नहीं की है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में सेक्युलर मोर्चा ही बीजेपी से लड़ रहा है। शिवपाल ने कहा कि इसलिए हम पर इस तरह के आरोप लगाए जा रहे हैं।

 

Also Read : संबित पात्रा ने खोली कांग्रेस की पोल, बोले- पीएम मोदी को हटाने के लिए पाकिस्तान में फेसबुक कैंपेन चलाया जा रहा

उन्होंने कहा कि अगले लोकसभा चुनाव में बगैर हमारे केंद्र में कोई सरकार नहीं बन पाएगी। 2022 में प्रदेश में हमारी सरकार बनेगी हर आदमी को न्याय दिलाया जाएगा। साथ ही शिवपाल ने यह भी कहा कि अगर भविष्य में महागठबंधन में शामिल होने का ऑफर आता है तो इस पर हम जरूर विचार करेंगे।

 

देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंआप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

मुख्तार पर एक और प्रहार, बुलडोजर कार्रवाई के बाद अब विधायकी से भी धो बैठेगा हाथ!

BT Bureau

BSP के पूर्व MLC मोहम्मद हाजी इकबाल की ग्लोकल यूनिवर्सिटी और मसूरी के होटल को अटैच करेगा प्रवर्तन निदेशालय!

Jitendra Nishad

Covid-19: और जब देश के गृहमंत्री ने किया ग़ाज़ीपुर के हेड कांस्टेबल को सीधा फ़ोन, कहा- ठीक होते ही आना मेरे पास

BT Bureau