Breaking Tube
Politics UP News

सपा-बसपा की सरकारों में होती थी गुंडागर्दी, अब योगी राज में उन गुंडों की संपत्ति पर चल रहा बुलडोजर: स्वतंत्र देव सिंह

Swatantra Dev Singh

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह (Swatantra Dev Singh) ने समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और कांग्रेस पर जोरदार बोला है। उन्होंने कहा कि 15 वर्षों तक सपा-बसपा की सरकारों में केवल गुंडगर्दी होती थी, गरीब और बेसहारा लोगों का उत्पीड़न चरम पर था। अब योगी राज में उन गुंडों की संपत्ति पर बुलडोजर चल रहा है।


स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि पीएम मोदी और सीएम योगी को देश-प्रदेश का सबसे ईमानदार नेता बताते हुए कहा कि उनके नेतृत्व में देश-प्रदेश सुरक्षित है। जौनपुर जिले के मल्हनी उपचुनाव के लिए पार्टी प्रत्याशी मनोज सिंह के समर्थन में कुद्दूपुर, लाला बाजार में हुई सभाओं में प्रदेश अध्यक्ष ने मल्हनी के विकास को उपचुनाव का सबसे बड़ा मुद्दा बताया।


Also Read: योगी सरकार में चिकित्सा शिक्षा मंत्री की केंद्र से मांग, UP को सबसे पहले मिले कोरोना की वैक्सीन


उन्होंने कहा कि तराजू के एक पलड़े में सपा-बसपा के सभी नेताओं को रख लें और दूसरे में भाजपा के मोदी-योगी को तो भी भाजपा का पलड़ा ही भारी रहेगा। हम न परिवारवाद के हिमायती हैं और न वंशवाद के। राष्ट्रवाद ही हमारे लिए सर्वोपरी है। जिन लोगों के एजेंडे में कभी भी गांव गरीब किसान नौजवान नहीं थे, वो आज भाजपा सरकार में किसानों के कल्याण के लिए हो कार्यों से बेचैन हो उठे हैं।


Also Read: योगी का ‘मिशन शक्ति’, UP के हर थाने में महिला हेल्प डेस्क के लिए सुविधाओं से लैस बनेगा ग्लास रूम


सभाओं के पहले उन्होंने टीडी कॉलेज स्थित महाराणा प्रताप व्यायामशाला में बूथ प्रभारियों को भी संबोधित किया।कार्यक्रम में पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष किसान मोर्चा वीरेंद्र सिंह मस्त, प्रदेश मंत्री संजय राय, जिलाध्यक्ष पुष्पराज सिंह, कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर, प्रभारी मंत्री उपेंद्र तिवारी, पूर्व सांसद केपी सिंह, विधायक रमेश चंद्र मिश्र, जिला अध्यक्ष किसान मोर्चा प्रमोद यादव, घनश्याम यादव, सीमा द्विवेदी, पाणिनी सिंह, सतीश सिंह आदि रहे।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

लोकसभा चुनाव: गठबंधन को बड़ा झटका, सपा ने किया अकेले चुनाव लड़ने का ऐलान

BT Bureau

योगी और मोदी मेरी जान के प्यासे, मरने के बाद श्रद्धांजलि देने आयेंगे: महंत स्वामी परमहंस दास

BT Bureau

प्रियंका गांधी ने गन्ना किसानों को लेकर उठाया सवाल, आंकड़े जारी कर सुरेश राणा ने की बोलती बंंद

BT Bureau