Breaking Tube
Politics

PM मोदी के नाम वाली टी-शर्ट पहने मजदूर लगा रहा था राहुल गांधी का पोस्टर, कांग्रेसियों ने डांटकर भगाया

RAHUL GANDHI-BJP

राजस्‍थान की राजधानी जयपुर में एक मजदूर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम की टी-शर्ट पहनना उस वक्त भारी पड़ गया जब वह प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में राहुल गांधी के पोस्टर लगा रहा था. कांग्रेस नेताओं ने उसे देखा तो उसे बुरी तरह से डांटकर वहां से भगा दिया.


Also Read: लंदन से युवा उम्मीदवार लाये अखिलेश, अंतिम समय में सपा ने ब्राह्मण प्रत्याशी पर लगाई मोहर


दरअसल, जयपुर में सैम पित्रोदा के बुद्धिजीवी संवाद कार्यक्रम से पहले तैयारियां की जा रही थीं. उसी दौरान एक मजदूर पीएम नरेंद्र मोदी के नाम की टी-शर्ट पहने हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का बैनर लगाते हुए नजर आया. यह देखकर वहां पर मौजूद कांग्रेसी नेता गुस्सा गए और उसे भगा दिया.


Also Read: शत्रुघ्न सिन्हा बोले- जिन्ना ‘कांग्रेस परिवार’ का हिस्सा, बताया- देश की आजादी का नायक


दरअसल, शुक्रवार को प्रदेश कांग्रेस कमेटी में सुबह इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के अध्यक्ष सैम पित्रोदा के मुख्य आतिथ्य में बुद्धिजीवी संवाद कार्यक्रम का आयोजन रखा गया था. इसके लिए तैयारियां की जा रही थी. इस दौरान मजदूर वहां कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का बैनर लगा रहे थे. इनमें से एक मजदूर ने 16 जनवरी, 2018 को बाड़मेर में आयोजित हुए बाड़मेर रिफाइनरी एवं पेट्रोकेमिकल परियोजना के शुभारंभ के दौरान तैयार करवाई गई टी-शर्ट पहन रखी थी.


Also Read: आजम खान ने फिर किया आचार संहिता का उल्लंघन, डीएम पर की आपत्तिजनक टिप्पणी


टी-शर्ट पर बड़े अक्षरों में योजना के नाम के साथ पीएम नरेंद्र मोदी का नाम लिखा हुआ था. पहले तो इस पर किसी का ध्यान नहीं गया. लेकिन बाद में जब कांग्रेस नेताओं का इस पर ध्यान गया तो उन्‍होंने मजदूर को वहां से भगा दिया.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

मुश्किल में राहुल गांधी, आरएसएस मानहानि केस में भिवंडी की अदालत ने किए आरोप तय

BT Bureau

जम्मू-कश्मीर : महबूबा मुफ़्ती ने मुख्यमंत्री पद से दिया इस्तीफ़ा

admin

PM मोदी का जन्मदिन नहीं, राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस मना रही समाजवादी पार्टी, वाराणसी में कार्यकर्ताओं ने भीख में मांगा रोजगार

Jitendra Nishad