Home Entertainment पूनम पांडे ने शेयर की बॉयफ्रेंड संग फोटो तो यूजर पूछा- एक...

पूनम पांडे ने शेयर की बॉयफ्रेंड संग फोटो तो यूजर पूछा- एक रात का कितना लोगी?

बॉलीवुड: बोल्ड एक्ट्रेस पूनम पांडे की हाल ही में फिल्म ‘द जर्नी ऑफ़ कर्मा’ खूब पसंद की जा रही थी. लेकिन कुछ दिनों पहले इन्होने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमे वो अपने बॉयफ्रेंड के साथ नजर आ रही है. फोटो के कैप्शन में उन्होंने सैम के लिए एक प्यारा मैसेज भी लिखा. उन्होंने लिखा, ‘मेरे बारे में सबसे अच्छी बात तुम हो.’ 25 हजार से ज्यादा लोग उनकी फोटो को लाइक कर चुके हैं. पूनम के फैन्स उनके लिए तरह-तरह के प्यार भरे कमेंट कर रहे हैं. इस बीच ‘बेंगलुरु रूकी’ नाम के एक इंस्टाग्राम यूजर ने कुछ ऐसा कमेंट किया जिसे सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे.

 

रूकी ने लिखा, ‘कितना लोगी एक रात का ये बताओ?’ बेंगलुरु रूकी की तरह कुछ ऐसे भी यूजर्स हैं जिन्होंने पूनम पांडे की फोटो पर भद्दे कमेंट किए हैं. पूनम पांडे ने इन लोगों को कोई रिप्लाई नहीं किया है. आमतौर पर देखा गया है कि पूनम पांडे इस तरह के यूजर्स को दरकिनार कर कोई जवाब नहीं देती हैं. ‘बेंगलुरु रूकी’ की इंस्टाग्राम प्रोफाइल चेक करने पर पता चलता है कि यूजर बेंगलुरु का ही रहने वाला है. बायो में फन, लोगों को नौकरी दिलाने में मदद करने और किसी से अटैचमेंट, रिलेशनशिप न रखने की बात लिखी है.

 

 Also Read: मुस्लिम लड़के और हिन्दू लड़की के प्यार और भगवान शिवशंकर के क्रोध की दास्ताँ है ‘केदारनाथ’ 

 

देखिये ट्विटर पोस्ट…

 

 

 

https://www.instagram.com/p/BpmX4U9giaL/?utm_source=ig_embed

 

बताते चलें कि पूनम पांडे की फिल्म ‘द जर्नी ऑफ कर्मा’ 26 अक्टूबर को ही रिलीज हुई है. फिल्म में उनके साथ शक्ति कपूर और शिवेंद्र दहिया अहम किरदार में हैं. पूनम की यह फिल्मबॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाई नहीं कर पाई. बीते दिनों ‘मी टू’ कैंपेन पर बोलते हुए उन्होंने अपनी आपबीती बताई थी. उन्होंने कहा था कि एक फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें भी छेड़छाड़ का शिकार होना पड़ा था. उन्होंने बगैर नाम लिए इंडस्ट्री के एक सीनियर एक्टर पर यह आरोप लगाया था. हालांकि बाद में वह अपनी बात से मुकर गई थीं.

 

Also Read: जीरो का पोस्टर रिलीज़, बौने शाहरुख़ और खूबसूरत कटरीना का रोमांटिक अंदाज

 

दरअसल पूनम खुद तो ‘द जर्नी ऑफ कर्मा’ के प्रमोशन के लिए शहर-शहर घूम रही थीं लेकिन उनके साथ प्रमोशन इवेंट्स में शक्ति कपूर कहीं भी नजर नहीं आए थे. जिसके बाद शक्ति कपूर की गैरमौजूदगी को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे थे. पूनम पांडे ने अपने पिछले बयान से मुकरते हुए कहा था, ‘मी टू’ के बहाने क्या हो रहा है ये सभी जानते हैं. इस कैंपेन के तहत सामने आने वाली हर लड़की सच नहीं बोल रही है. मेरे साथ कोई ‘मी टू’ नहीं हुआ है.’

Also Read: राखी सावंत का बेबाक इंटरव्यू वायरल, बोलीं- प्रोडूसर्स से लड़कियाँ साफ़ कहती हैं चाहे मेरी ‘ले लो’ लेकिन हीरोइन बना दो

 

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Secured By miniOrange