कांग्रेस दफ्तर पहुंचकर प्रियंका ने संभाला महासचिव का कार्यभार, रॉबर्ट वाड्रा पर बोलीं- मैं अपने पति के साथ हूं

0
16

कांग्रेस के लिए तुरुप का इक्का माने जाने वाली प्रियंका गाँधी वाड्रा ने बुधवार को पार्टी महासचिव के तौर पर कार्यभार संभाला. शाम को प्रियंका ने कांग्रेस मुख्यालय पहुंचकर अपनी राजनीतिक पारी का औपचारिक तौर पर आगाज किया.



प्रियंका के कांग्रेस कार्यालय पहुंचने पर कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह देखा गया. प्रियंका गांधी कार्यालय पहुंचेंगी इसकी जानकारी किसी को नहीं थी. प्रियंका अपने पति रॉबर्ट वाड्रा को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के दफ्तर छोड़ने के बाद कांग्रेस कार्यलय पहुंची थीं.



मीडिया रिपोर्टों में इससे पहले कहा गया था कि प्रियंका गांधी अपने विदेश दौरे के बाद प्रयागराज कुंभ में स्नान करेंगी और इसके बाद वह आधिकारिक रूप से पदभार ग्रहण करेंगी. लेकिन प्रियंका कांग्रेस दफ्तर पहुंचकर वहां सभी को चौंका दिया. दरअसल, प्रियंका गांधी को एसपीजी को सुरक्षा मिली हुई है। उनके किसी जगह जाने से पहले एसपीजी उस स्थान का मुआयना करती है लेकिन आज ऐसा कुछ भी नहीं हुआ और प्रियंका अपने पति को ईडी दफ्तर छोड़ने के बाद अचानक से वहां पहुंच गई.



रॉबर्ट वाड्रा की ED में पेशी के बारे में पूछे जाने पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि, ‘मैं अपने पति के साथ हूं..पूरी दुनिया को पता है कि क्या हो रहा है. वहीं महासचिव बनने पर उन्होंने कहा कि मैं बहुत खुश हूं कि राहुल जी ने ये जिम्मेदारी मुझे सौंपी है.


Also Read: महबूबा बोलीं- RSS अगर सबसे सेक्युलर संगठन तो मैं इंग्लैंड की महारानी, चांद से कर रही हूं ट्वीट


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here