आलिया द्वारा शेयरिंग पूछे जाने पर रणबीर ने किया साफ़ इंकार, Video में दिखी क्यूट केमिस्ट्री!

बॉलीवुड: इंडस्ट्री में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जबरदस्त केमिस्ट्री खूब वायरल हो रहे है. दोनों ही ऑनस्क्रीन से लेकर ऑफस्क्रीन पर भी काफी ज्यादा चर्चित चल रहे हैं. दोनों की लव स्टोरी के साथ ही इनकी शादी का इनविटेशन कार्ड भी काफी वायरल हो रहा है. शादी की इस खबर के बीच दोनों का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे दोनों की क्यूट केमिस्ट्री सामने आई हैं. शादी की अफवाहों के बीच यह वीडियो आग में घी का काम कर रहा है.


वायरल हो रहे इस वीडियो में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ट्रैन में सफर करने जा रहे हैं. इसके साथ ही दोनों पहले एक-दूसरे से नोकझोंक करते दिखते हैं जिसके बाद रणबीर आलिया को प्यार से माना लेते हैं. इस वीडियो में दोनों के बीच की क्यूट कैमिस्ट्री लोगों का दिल जीत रही है. इसलिए यह वीडियो अब जमकर वायरल हो रहा है.


देखिए यह वीडियो…



Image result for ranbir and alia bhatt lays

बात दरअसल यह है कि इस वीडियो में दोनों सितारे एक आलू चिप्स का एड करते दिख रहे हैं, मतलब यह एक विज्ञापन है. कुछ दिनों पहले ही यह खबर आई थी कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को लोकप्रिय आलू चिप्स ब्रांड का ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है.


इस वीडियो में रणबीर एक ट्रेन के अंदर अपनी बर्थ पर बैठे दिखाई दे रहे हैं और फिर आलिया पूछती हैं कि क्या वह उसके साथ सीट शेयर कर सकती हैं. फिर दोनों एक प्यारी सी स्माइल भी शेयर करते हैं. यहां दोनों की केमिस्ट्री काफी क्यूट लग रही है.


Also Read: Bigg Boss: सिद्धार्थ शुक्ला को सभी लड़कियों ने बनाया निशाना, देवोलीना ने दी MeToo लगाने की धमकी


आपको बता दें कि हाल ही में इन दोनों स्टार्स की शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. जिसके बाद यह बात सामने आई कि ये कार्ड फेक है. याद दिला दें कि यह जोड़ी जल्द ही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आने वाली है.


Also Read:सलमान खान के चुलबुल अंदाज के साथ ‘दबंग 3’ का ट्रेलर रिलीज़, ‘चुलबुल पांडे’ और ‘रज्जो’ के अलावा दिखीं ये एक्ट्रेस


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here