Home Entertainment रणवीर ने दीपिका को खाना खिलाने की रखी ऐसी शर्त कि जानकर...

रणवीर ने दीपिका को खाना खिलाने की रखी ऐसी शर्त कि जानकर हो जायेंगे हैरान

बॉलीवुड: इटली के खूबसूरत जगह लेक कोमो में आज एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और एक्टर रणवीर सिंह शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. रणवीर और दीपिका 6 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे और अब इस रिश्ते को शादी की डोर में कपल बांधने जा रहे हैं. इसके साथ ही कल कपल की संगीत और मेहंदी हो गई है और इसी बीच रणवीर दीपिका को स्पेशल महसूस कराने की कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. ऐसा ही कुछ कल मेहंदी सेरेमनी में भी हुआ जब रणवीर ने दीपिका को खाना खिलाने के लिए एक अजीब शर्त रख दी.

 

बता दे कि दीपिका मेंहदी लगवा रही थीं और एक्ट्रेस को खाना खिलाने की जिम्मेदारी रणवीर ने उठाई थी लेकिन इसके लिए उन्होंने एक किस की शर्त रख दी. दीपिका से रणवीर ने कहा कि खाना खिलाने के एवज में पहले उन्हें किस चाहिए. इस पर दीपिका ने कहा पहले वो उन्हें खाना खिलाए फिर वो रणवीर को किस देंगी. इस पर रणवीर राजी हो गए.

 

देखिये रणवीर दीपिका की हॉट केमिस्ट्री वाली फोटोज…

 

 

Image result for ranveer deepika black and white

 

Related image

 

Image result for ranveer deepika black and white

 

 

Also Read: सपना चौधरी बोल्ड और सेक्सी फोटो शेयर कर फैंस से बोलीं- जो भी करो दिल से करो

 

इसके साथ ही रणवीर ने मेहंदी लगा रही लड़कियों से कहा कि बेहद खूबसूरत मेहंदी दीपिका को लगाएं और उसमें उनका नाम साफ तौर पर दिखाई दे. इसके अलावा इस सेरेमनी और भी ज्यादा खास बनाने के लिए रणवीर ने दीपिका के लिए गाना तूने मारी एंट्री भी गाया. इसके साथ ही एक प्रपोजल स्पीच दी जिसे सुनकर दीपिका भावुक हो गईं.

 

Also Read: सामने आया बाजीराव-मस्तानी की शादी का चौंका देने वाला करोड़ो का बजट

 

इसके साथ ही बता दें कि शादी को प्राइवेट रखने के लिए बेहद खास इंतजाम किए गए हैं और कोई भी ड्रोन कैमरे से इसकी फोटो ना ले इसलिए सीप्लेन से नजर रखी जा रही हैं. इसके साथ ही शादी में फोन ले जाने के लिए मना कर दिया गया है.

 

शादी की रस्में आज और कल होंगी और इसके बाद कपल 16 नवंबर को वापसी करेंगे. इसके बाद 21 नवंबर को बेंगलुरु मे शादी का रिसेप्शन होगा और 28 नवंबर को मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन दिया जाएगा. साथ ही दीपिका और रणवीर ने अपने मेहमानों को गिफ्ट्स लाने से भी मना कर दिया है और कहा है कि जो भी उन्हें कुछ देना चाहते हैं वो उस पैसे को उऩके एनजीओ में डोनेट कर दें.

 

Also Read: दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह ने करवाया अपनी शादी का इंश्योरेंस, कुछ भी गड़बड़ हुई तो पैसा देगी कंपनी

 

 

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Secured By miniOrange