Home Politics ‘तिरंगा के बहाने दंगा करा सकती है BJP’, अखिलेश बोले- CM ने...

‘तिरंगा के बहाने दंगा करा सकती है BJP’, अखिलेश बोले- CM ने भोलेनाथ पर बाल्टी से दूध चढ़ाया, हमको पैकेट वाले पर देनी होगी GST

Akhilesh Yadav

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने शुक्रवार को जनेश्वर मिश्र की जयंती पर उन्हें श्रद्धांजलि दी। गोमतीनगर के जनेश्वर मिश्र पार्क में सपा चीफ ने उनकी मूर्ति पर पुष्प अर्पित किए। इस दौरान मीडिया से बातचीत के दौरान अखिलेश यादव ने कहा कि तिरंगा यात्रा के बहाने भाजपा दंगा करा सकती है। कासगंज में आपने देखा होगा। भाजपा के लोगों ने ही तिरंगा यात्रा के नाम पर किस तरह हिंदू-मुस्लिम का दंगा कराया था। सपा ने लखनऊ में सबसे ऊंचा तिरंगा जनेश्वर मिश्रा पार्क में लगवाया है। भाजपा के लोग तो केवल धोखा देने का काम करते हैं।

सपा प्रमुख ने कहा कि मुख्यमंत्री ने भोलेनाथ पर बाल्टी से भरा दूध चढ़ाया। हमको पैकेट वाला दूध चढ़ाने पर बढ़ी हुई जीएसटी देनी होगी। लोग जन्माष्टमी न मनाएं, इसलिए दूध पर जीसएटी लगा दी गई है। तिरंगा यात्रा निकालने वाले बताएं कि अब तक संघ के मुख्यालय पर तिरंगा क्यों नहीं लगा। हमने जनेश्वर मिश्र पार्क में सबसे बड़ा तिरंगा लगाया है। उद्घाटन के दूसरे दिन ही 15 हजार करोड़ का बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे टूटने लगा, इसके भ्रष्टाचार की ईडी और सीबीआई जांच कब होगी?

वहीं, वाराणसी जेल से एमएलसी बाहुबली बृजेश सिंह के रिहा होने पर अखिलेश यादव ने कहा कि सरकार के लोग 3 से 4 घंटे वाराणसी जेल में उसके साथ बैठते थे। अब बाहर बैठेंगे। हम समाजवादी लोग आज छोटे लोहिया को याद करते हुए संकल्प लेते हैं कि आने वाले समय में जाति जनगणना कराने का काम किया जाएगा। जब कभी समाजवादी सरकार बनेगी तो प्रदेश में जातिगत जनगणना कराई जाएगी।

Also Read: भदोही: बेटे की निशानदेही पर पूर्व विधायक विजय मिश्रा के पेट्रोल पंप से AK-47 समेत कई असलहे बरामद

यही नहीं, उन्होंने कहा कि भाजपा कभी पिछड़ों का विकास नहीं कर सकती है। केशव प्रसाद मौर्य का बस इस्तेमाल किया जा रहा है। उनको आगे करके बातें कहलाई जाती हैं। भाजपा सरकार में बीते 6 सालों में कोई भी विकास पिछड़ों को लेकर नहीं किया गया। पिछड़े वर्ग के नेताओं को इस्तेमाल किया गया।

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Secured By miniOrange