Video: एक महीने पहले चोरी हुए थे 10 लाख रुपए, विधानसभा की कार्यवाही के दौरान फूट-फूट कर रो पड़े सपा विधायक

0
13

उत्तर प्रदेश की विधानसभा में सोमवार को एक अजीबो-गरीब मामला देखने को मिला। आजमगढ़ मेहनगर सीट से समाजवादी पार्टी के विधायक कल्पनाथ पासवान विधानसभा में फूट-फूटकर रोने लगे, जिसे देखकर विधानसभा में मौजूद सभी राजनीतिक पार्टियों के विधायक हैरान हो गए। वहीं, रोते हुए सपा विधायक ने आरोप लगाया कि करीब एक महीने पहले उनके दस लाख रुपए चोरी हो गए थे, लेकिन अबतक पुलिस ने इस मामले में कुछ नहीं किया।


पैसे वापस नहीं मिलने पर दी आत्महत्या की धमकी

वहीं, अचानक विधानसभा की कार्यवाही के दौरान सपा विधायक के रोने से सभी हैरान नजर आए। पीड़ित सपा विधायक कल्पनाथ पासवान ने कहा कि अगर 15 दिनों के भीतर उनका पैसा वापस नहीं मिला तो वह विधानसभा के सामने आत्महत्या कर लेंगे।


Also Read: अखिलेश यादव ने की पुलवामा आतंकी हमले की निंदा, कहा- चुनावी राजनीति छोड़कर देशहित में राजनीति करे भाजपा


इस दौरान उन्होंने बताया कि वह बहुत गरीब हैं और दस लाख रुपए का गम बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं। वहीं, समाजवादी पार्टी के विधायक ने कहा कि इस बारे में पुलिस के आला अधिकारियों से भी उन्होंने शिकायत की थी, लेकिन अभी तक कुछ नहीं हुआ। उन्होंने पुलिसिया कार्रवाई पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि जब विधायक के साथ ऐसा हो रहा है तो पुलिस आम जनता की क्या सुनती होगी?


Also Read: पुलवामा हमले पर वीके सिंह का बड़ा बयान, ‘सैनिकों के खून की एक-एक बूंद का बदला लेंगे’


जिस वक्त सपा विधायक कल्पनाथ पासवान ने मीडिया के सामने अपनी बात रखी तो वहां सपा के ही विधायक इरफान सोलंकी भी मौजूद रहे। उन्होंने कहा कि उनकी गाड़ी का शीशा तोड़कर रुपए, लैपटॉप, मोबाइल और अन्य सामान चोरी किया गया था। इस मामले में एसएसपी को सूचना दी गई थी लेकिन अबतक किसी भी तरह की कोई कार्रवाई नहीं की गई।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here