Breaking Tube
Politics Social Media UP News

Video: मैनपुरी में महिलाएं अखिलेश के करीबी सपा विधायक की गुंडई से त्रस्त, बोलीं- कहता है मोहल्ले में रहेंगे तो पैर छुएंगे ठाकुर

Mainpuri mla rajkumar yadav

एक तरफ जहां समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव महिलाओं का शोषण करने वालों पर कड़ी कार्रवाई की वकालत करते हैं। वहीं, दूसरी तरफ उनके और रामगोपाल यादव के करीबी कहे जाने वाले मैनपुरी से सपा विधायक राजकुमार यादव (Mla Rajkumar Yadav) महिलाओं से गुंडई करने तक में कोई कसर नहीं छोड़ते। मैनपुरी (Mainpuri) की महिलाओं ने ही सपा विधायक पर गंभीर आरोप लगाते हुए पुलिस से कार्रवाई करने की मांग की है। सोशल मीडिया पर एक सामने आया है, जिसमें महिलाएं सपा विधायक के आतंक को बयां कर रही हैं।


सपा विधायक पर जातिवाद करने का आरोप


यह वीडियो भाजपा बृज क्षेत्र महिला मोर्चा की मंत्री सीमा चौहान ने मंगलवार को अपलोड किया है। इसमें वह अपने साथ हुई घटना का जिक्र कर रही हैं। इस दौरान उनके साथ आईं महिलाएं भी वीडियो में अपना पक्ष रख रही हैं। इस दौरान एक महिला कहती हैं कि सपा विधायक राजकुमार यादव धमकी देते हैं कि ठाकुर मोहल्ले में नहीं रहेंगे और अगर रहेंगे तो पैर छूना पड़ेगा और दबाव में रहना पड़ेगा।


Also Read: UP: बैंको से लिया 1500 करोड़ दबाकर बैठे BSP विधायक, CBI ने मारा छापा तो बोले- ब्राह्मण होने की मिल रही सजा


महिला कहती हैं कि विधायक मोहल्ले में आकर लड़कियों, आदमियों और बच्चों तक को गालियां दे रहा है। मेरे पति विकलांग है, मेरा एक ही बच्चा है, उसे धमकी दी जा रही है। महिला ने आरोप लगाया कि सपा विधायक ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है। बता दें कि भाजपा बृज क्षेत्र महिला मोर्चा की मंत्री सीमा चौहान ने सपा के सदर विधायक के खिलाफ मंगलवार को कोतवाली में तहरीर दी।


Posted by Seema Chauhan on Monday, October 19, 2020

उन्होंने विधायक पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। पुलिस ने जांच के बाद रिपोर्ट दर्ज करने की बात कही है। भाजपा बृज क्षेत्र महिला मोर्चा की मंत्री सीमा चौहान ने शनिवार रात फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर की थी। इसमें उन्होंने लिखा था कि मुझे मैनपुरी के सदर विधायक राजकुमार यादव सपा नेता ने जान से मारने की धमकी दी है।


Also Read: कमलनाथ के आइटम-जलेबी कहने पर फूट-फूट कर रो पड़ीं बीजेपी की दलित प्रत्याशी


वहीं, सदर विधायक राजकुमार यादव का कहना है कि मैं पहले ही कह चुका हूं कि मेरी छवि खराब करने के लिए विपक्षी दल के नेता आरोप लगा रहे हैं। भाजपा नेत्री के पास मेरे खिलाफ कोई सबूत हो तो वह पेश करें। तहरीर तो कोई भी व्यक्ति किसी के भी खिलाफ दे सकता है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

CM योगी के आदेश पर जारी हुई 31661 शिक्षकों की भर्ती लिस्ट, 16 अक्टूबर को मिलेगा नियुक्त पत्र

Jitendra Nishad

तेजस्वी यादव बोले- सुनो ‘विषराज’ सिंह, पहले वाला जमाना नहीं रहा, अब कॉलर पकड़ सारी ऐंठ निकाल देंगे

BT Bureau

गाजियाबाद: पुलिस वेलफेयर को SSP ने उठाया बड़ा कदम, खातों में पहुंचाई ईनामी राशि

Shruti Gaur