Home Entertainment सुशांत सिंह राजपूत का एनर्जेटिक डांस Video वायरल, सोशल मीडिया पर हो...

सुशांत सिंह राजपूत का एनर्जेटिक डांस Video वायरल, सोशल मीडिया पर हो रही जमकर तारीफ

बॉलीवुड: इंडस्ट्री के एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को दुनिया को अलविदा कहे अभी एक हफ्ता भी नहीं हुआ है इनके फैंस और इनके चाहने वाले सोशल मीडिया पर इनकी याद में कई तरह की फोटोज और वीडियोस शेयर करके इनको आज भी याद कर रहे हैं. सुशांत सिंह राजपूत ने बहुत ही कम समय में बॉलीवुड में एक नया मुकाम हासिल कर लिया था, महज 34 की आयु में भी इनकी फैन फॉलोविंग करोड़ो में थी. सुशांत की मौत की खबर ने न सिर्फ बॉलीवुड बल्कि राजनीतिक से लेकर आम जनता को भी झंकझोर दिया था. टीवी इंडस्ट्री से बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाले सुशांत एक जबरदस्त एक्टर थे. हाल ही में एक्टर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें वह अपनी फिल्म ‘राब्ता’ के गाने ‘मैं तेरा बॉयफ्रेंड’ पर जबरदस्त अंदाज में डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं.


सुशांत सिंह राजपूत के वायरल हो रहे इस वीडियो में उनकी एनर्जी देखने लायक है. इस डांस की कोरिओग्राफी डांस इंडिया डांस के कंटेस्टेंट राहुल शेट्टी कर रहे हैं. इस वीडियो पर सुशांत की जमकर तारीफ़ हो रही है. यह नहीं सुशांत की और भी कई वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है. इनकी एक्टिंग से लेकर इनकी मस्ती और प्यार भरी यादों की तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहीं हैं.


https://www.instagram.com/p/CBndWJGhdpd/

HD wallpaper: Sushant Singh Rajput Smiling Photoshoot, sitting ...

Also Read: Sushant Singh Rajput: सलमान खान और अमिताभ बच्चन के खिलाफ परिवाद दायर


आपको बता दें कि, सुशांत सिंह राजपूत पिछले रविवार 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए थे. उनके निधन को लेकर फैंस लगातार सोशल मीडिया के जरिए सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. एक्टर के अंतिम संस्कार के लिए उनका परिवार पटना से मुंबई आया था. सुशांत सिंह राजपूत सीरियल पवित्र रिश्ता में मुख्य भूमिका अदा करती नजर आए थे. फिल्म ‘काय पो चे’ सुशांत ने बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था.


Also Read: सलमान, करन, एकता कपूर समेत 9 के खिलाफ FIR दर्ज, सुशांत के पिता और कंगना को बनाया गया गवाह


Also Read:  निधन के 3 दिन पहले ही सुशांत सिंह राजपूत ने दे दी थी हाउस स्टाफ को तनख्वाह, कहा था ‘रख लो आगे नहीं दे पाऊंगा’


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Secured By miniOrange