Breaking Tube
Entertainment

Sushant Singh Rajput: सलमान खान और अमिताभ बच्चन के खिलाफ परिवाद दायर

बॉलीवुड: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से बॉलीवुड में नेपोटिज़्म शुरू हो गया है. नेपोटिज़्म में हर बड़े डायरेक्टर और बड़े स्टार्स को टारगेट किया जा रहा है. जिसके बीच कई बड़े अभिनेताओं और डायरेक्टर्स के खिलाफ एसीजेएम की अदालत में आत्महत्या के लिए उकसाने की धाराओं में परिवाद दायर किया गया है. इस परिवाद दायर में निर्देशक करन जौहर, अभिनेता सलमान खान, अमिताभ बच्चन और निर्माता एकता कपूर जैसे बड़े स्टार्स को टारगेट किया गया है. एसीजेएम पीयूष त्रिपाठी ने मामले में परिवादी का बयान दर्ज करने के लिए 30 जून की तारीख तय की है.


बॉलीवुड सेलिब्रिटी के खिलाफ यह परिवाद पार्थ चतुर्वेदी ने दायर किया है. परिवाद में पार्थ ने कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत उभरते सितारे थे. उन्होंने आरोप लगाया कि छोटे शहरों और परिवारों से आने वाले कलाकारों को स्थापित निर्माता और अभिनेता अपने बच्चों को स्थापित करने के लिए इतना हतोत्साहित कर देते हैं कि उन्हें ऐसा कदम उठाना पड़ता है.


Sushant Singh Rajput - Elixir Fitness

मुंबई मीडिया के अनुसार, 14 मई को सुशांत के एक इंटरव्यू से पता चलता है कि वे विपक्षियों के कारण डिप्रेशन में थे. उन्होंने आरोप लगाया गया कि विपक्षियों के इस कृत्य के कारण ही सुशांत ने आत्महत्या कर ली. परिवाद में पार्थ ने सुशांत की आत्महत्या की उच्चस्तरीय जांच कराने के साथ ही करन जौहर, अमिताभ बच्चन, सलमान खान और एकता कपूर को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोपों में तलब कर दंडित करने की मांग की गई है. जल्दी ही इस मुद्दे पर केस दर्ज किया जा सकता है.


Also Read: सलमान, करन, एकता कपूर समेत 9 के खिलाफ FIR दर्ज, सुशांत के पिता और कंगना को बनाया गया गवाह


Also Read:  निधन के 3 दिन पहले ही सुशांत सिंह राजपूत ने दे दी थी हाउस स्टाफ को तनख्वाह, कहा था ‘रख लो आगे नहीं दे पाऊंगा’


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

Bigg Boss 13: शहनाज की हुई घरवालों से जबरदस्त भिड़ंत, माहिरा बोलीं- तेरे बाप की नौकर नहीं हूँ

Satya Prakash

शर्लिन चोपड़ा ने शेयर की ऐसी मदहोश फोटो, फैंस ने कहा- सब कुछ दिखाने के लिए शुक्रिया

Satya Prakash

नागिन एक्ट्रेस Surbhi Chandna के बोल्ड वीडियो ने मचाई सनसनी, रेड ड्रेस में लग रहीं क़यामत

Satya Prakash