बुरा आदमी बनना और बैंक लूटकर सभी के पैसे चुराना चाहता है तैमूर अली खान, पिता सैफ ने YouTube पर किया खुलासा

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और उनकी दूसरी बीवी करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के पहले बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) की उम्र तो अभी काफी कम है, लेकिन उसकी आगे की प्लानिंग बैंक लूटने की है। तैमूर बुरा आदमी बनना और बैंक लूटकर सभी के पैसे चुराना चाहता है।

ये कोई लीक हुई खबर नहीं बल्कि खुद सैफ अली खान ने पूरी दुनिया को यह बात बताई है। रानी मुखर्जी के साथ बातचीत के दौरान सैफ ने तैमूर की पूरी कहानी बताई। सैफ अली खान के मुताबिक, उनका बेटा तैमूर अली खान नकली तलवार लेकर हिंसक रूप से लोगों के पीछे भागता है, उन्हें दौड़ाता है।

Also Read: ‘भारत में दिन में होती महिलाओं की पूजा, रात में गैंगरेप’, Video वायरल पर लोगों ने कॉमेडियन वीर दास को बताया ‘देश विरोधी’

यश राज फिल्म्स का अपना यूट्यूब चैनल है। इसी चैनल पर सैफ अली खान और रानी मुखर्जी बातचीत कर रहे थे। यह बातचीत दोनों की आने वाली फिल्म बंटी और बबली-2 पर चर्चा के दौरान हुई। रानी मुखर्जी ने आने वाली फिल्म बंटी और बबली-2 पर बातचीत के अलावा अपनी बेटी आदिरा के बारे में एक कहानी सुनाई।

इसी पर जब बात आगे बढ़ी तो सैफ अली खान ने भी तैमूर के बारे में और उसकी आदतों के बारे में जिक्र किया। सैफ ने कहा कि मुझे नहीं पता कि हम क्या कर रहे हैं। बस अच्छे की उम्मीद कर रहे हैं। मैं उससे (तैमूर से) कहता रहता हूँ कि यह अच्छा आदमी है, लेकिन वह कहता है कि उसे बुरा आदमी बनना है। बैंक लूटना चाहता है, सभी के पैसे चुराना चाहता है।

ALSO READ: ‘इस्लाम में संगीत हराम है…’ बताकर रैपर रुहान अर्शद ने छोड़ी म्यूजिक इंडस्ट्री, ‘मिया भाई’ रैप सॉन्ग से रातों-रात बने थे स्टार

बता दें कि सैफ अली खान और रानी मुखर्जी एक साथ बंटी और बबली-2 में जल्द दिखाई देंगे। इस फिल्म को वरुण वी शर्मा ने निर्देशित किया है। 19 नवंबर 2021 को रिलीज होने वाली बंटी और बबली-2 से पहले बंटी और बबली 2005 की हिट फिल्म रही थी, जिसमें अभिषेक बच्चन और अमिताभ बच्चन के साथ रानी मुखर्जी ने अभिनय किया था।
( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )