वाराणसी: पुलिस टीम की जीप और बाइक को कुचलता निकल गया ट्रक, 2 सिपाहियों की हालत नाजुक

वाराणसी में बुधवार की देर रात अनियंत्रित ट्रक ने फैंटम दस्ते के सिपाहियों मारने का प्रयास किया. ट्रक चालक सिपाहियों को कुचलता हुआ निकल गया. टक्कर मारने के बाद ट्रक चालक दोनों सिपाहियों और उनकी मोटरसाइकिल को घसीटते हुए करीब 20 मीटर तक ले गया. घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक लेकर घटनास्थल से फरार हो गया. वहीँ घायल सिपाहियों को पहले गणेशपुर स्थित एक निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया, जहां गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने शहर में इलाज के लिए रेफर कर दिया.

बाइक और बोलेरो को कुचलता हुआ निकल गया ट्रक

जानकारी के मुताबिक, वाराणसी जिले की बड़ागांव थाना क्षेत्र के हरहुआ पुलिस चौकी के पैंथर में तैनात हेड कांस्टेबल जय बहादुर यादव निवासी रुदरी, रानी की सराय, आजमगढ़ और कांस्टेबल अजय भान गिरी निवासी बकवल, सरायलखंसी, मऊ रात्रि में 2 बजे गस्त कर रहे थे. वे भेलखा मोड़ से आगे बढ़े और हाइवे के बीच में क्रासिंग न होने के चलते वे सड़क पर करने के लिए गणेशपुर पहुंच गए. उसी समय पीछे से आ रही ट्रक ने उनको टक्कर मार दी. टक्कर मारने के बाद ट्रक चालक दोनों सिपाहियों और उनकी मोटरसाइकिल को घसीटते हुए करीब 20 मीटर तक ले गया.

दो सिपाहियों की हालत गंभीर

ट्रक चालक यहीं नहीं रुका. उसने वहां मौजूद 112 डायल पीआरवी 3198 की बोलेरो को भी जोरदार टक्कर मार दी. जिससे बोलेरो पलट गयी और डिवाइडर से गयी. उसके बाद भी ट्रक चालक बोलेरो को रगड़ते हुए करीब 10 मीटर तक ले गया. इस दौरान पीआरवी के बोलेरो में बैठे शैलेन्द्र चौरसिया निवासी हरपुर थाना सरायलखंसी, मऊ गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना के बाद जबतक सिपाही कुछ समझ पाते तब तक ट्रक चालक ट्रक लेकर शहर की तरफ भाग निकला. साथी सिपाहियों ने घायल तीनों सिपाहियों को पहले एक निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया, जहां गंभीर रूप से घायल जय बहादुर यादव और अजय भान गिरी को इलाज के लिए जिला अस्पताल में रेफर कर दिया.

ALSO READ: मुरादाबाद: पुलिस लाइन में सिपाही ने युवती से किया दुष्कर्म, SSP ने सस्पेंड करके भेजा जेल

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )