Breaking Tube
Corona Politics UP News

बिजनौर: कोरोना महामारी के बीच सामूहिक रोजा इफ्तार पार्टी, सपा विधायक समेत 35 नेताओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Bijnor sp mla Manoj Paras

उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर से बढ़ते संक्रमण से स्थिति गंभीर बनी हुई है। इस बीच बिजनौर (Bijnor) जिले में सामूहिक रोजा इफ्तार कार्यक्रम में हिस्सा लेने के आरोप में नगीना पुलिस ने सपा विधायक मनोज पारस (SP MLA Manoj Paras) सहित 35 नेताओं के खिलाफ महामारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया है।


वहीं, पुलिस की कार्रवाई के बाद कुछ लोग इसकी आलोचना कर रहे हैं तो कुछ लोग इसे कोरोना की रोकथाम के लिए उठाया गया सख्त कदम बता रहे हैं। बता दें कि कोरोना के चलते शासन भीड़ जुटाने को लेकर सख्त नजर आ रहा है। जिले में हर रोज 100 से ज्यादा कोरोना संक्रमित मरीज मिल रहे हैं।


Also Read: अमेठी: प्रधानी चुनाव में जीत के बाद गूंजा ‘नया पाकिस्तान आया’, इमरान समेत 55 के खिलाफ राजद्रोह का केस दर्ज


उधर, पुलिस की कार्रवाई पर नगीना के सपा विधायक मनोज पारस का कहना है कि यह मुकदमा बदले की भावना से दर्ज कराया गया है। उनका कहना है कि रोजा इफ्तार कार्यक्रम में कुछ लोग ही शामिल थे, जिन्होंने सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा पालन किया था।


इस संबंध में पुलिस क्षेत्राधिकारी सुमित शुक्ला का कहना है कि रोजा इफ्तार कार्यक्रम में विधायक समेत जिन लोगों ने भी हिस्सा लिया है, उन्होंने कोरोना महामारी के नियमों का पूरा उल्लंघन किया है। उनका कहना है कि धार्मिक आयोजनों पर पूरी तरह प्रतिबंध है। रोजा इफ्तार भी पूर्ण रूप से धार्मिक कार्यक्रम है जो आयोजित नहीं हो सकता।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

लखनऊ: IFS निहारिका सिंह और उनके पति पर ED ने दर्ज किया मनी लांड्रिंग का केस, ठगी कर बनाई 600 करोड़ की संपत्ति

BT Bureau

महोबा: निलंबित एसपी ने सिपाही के जरिए ट्रांसपोर्टर से मांगे थे 2 लाख, मना करने पर उठाया ये कदम

BT Bureau

19 महीनों तक कैदियों के बीच रहे थे अरुण जेटली, जानें उनसे जुड़े 8 रोचक तथ्य

BT Bureau