Breaking Tube
Crime News Politics Social Media UP News

अमेठी: प्रधानी चुनाव में जीत के बाद गूंजा ‘नया पाकिस्तान आया’, इमरान समेत 55 के खिलाफ राजद्रोह का केस दर्ज

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के संसदीय क्षेत्र अमेठी (Amethi) के रामगंज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नवनिर्वाचित प्रधान इमरान खान (Gram Pradhan Imran Khan) द्वारा न सिर्फ अपनी जीत की खुशी में विजय जुलूस निकाला गया, बल्कि एक आपत्तिजनक गाने को बजाकर सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश तक की गई। वीडियो के बैकग्राउंड में जो गाना बज रहा है, उसके बोल हैं- नया पाकिस्तान आया, देखो इमरान खान आया।


मिली जानकारी के अनुसार, अमेठी जिले के रामगंज थाना क्षेत्र के मंगरा गांव में नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान इमरान खान ने चुनाव जीतने के बाद अपनी खुशी जाहिर करते हुए दर्जनों मोटरसाइकल और चार पहिया गाड़ियों के काफिले के साथ विजय जुलूस निकाला।


Also Read: हरदोई: प्रधानी चुनाव में जीत के बाद निकाला भारी जुलूस, ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ नारे पर मचा विवाद


यही नहीं, सुप्रीम कोर्ट और निर्वाचन आयोग द्वारा रोक के बावजूद निकाले गए इस जुलूस का वीडियो बनाया गया और इसमें एक गाना डाला गया, जिसके बोल थे- नया पाकिस्तान आया, देखो इमरान खान आया। इस वीडियो के वायरल होते ही ग्रामीण क्षेत्र के लोगों में भारी गुस्सा देखने को मिला। उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस से कर दी।


उधर, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अमेठी डीएम अरुण कुमार भी हरकत में आ गए। डीएम ने पूरे मामले की जांच एसडीएम अमेठी महात्मा सिंह को सौंप दी। मामले में क्षेत्राधिकारी अमेठी अर्पित कुमार ने बताया कि थाना रामगंज के मंगरा गांव में जो नवनिर्वाचित प्रधान इमरान खान हैं, उन्होंने एक बाइक रैली निकाली और इसका वीडियो बनाया। वीडियो में एक आपत्तिनजक गाना बज रहा था।


Also Read: पंचायत चुनाव परिणाम: एटा के वार्ड संख्या-10 से सपा प्रत्याशी को विजयी घोषित कर दे दिया प्रमाण पत्र, दोबारा हुई काउंटिंग तो जीत गए BJP प्रत्याशी


उन्होंने बताया कि इसके वायरल होने के बाद प्रधान इमरान खान, जाकिर अहमद, मशूद, मकसूद, इश्तियाक व 50 अज्ञात के खिलाफ देशद्रोह समेत कई गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस टीम गांव में आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

भारत के लिए खतरनाक PFI का तुर्की लिंक, सूफी बोर्ड ने गृह मंत्रालय से की नए सिरे से बैन लगाने की मांग

Jitendra Nishad

Video Game Range of motion Downloads

Jitendra Nishad

रामपुर: SP से पीड़िता बोली- सिपाही ने सीने पर तमंचा सटाकर किया रेप, बनाया अश्लील Video

Jitendra Nishad