Breaking Tube
Crime Politics UP News

रामपुर: BSP जिला उपाध्यक्ष ने घर में घुसकर महिलाओं से की छेड़छाड़, मौलाना फुरकान रजा गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के रामपुर (Rampur) में छेड़छाड़ के आरोप में बहुजन समाज पार्टी के जिला उपाध्यक्ष (BSP District Vice President) को गिरफ्तार किया गया. बसपा जिला उपाध्यक्ष मौलाना फुरकान रजा (Maulana Furqan Raza) पर आरोप है कि उसने घर में घुसकर महिलाओं से छेड़छाड़ की. मौलाना के खिलाफ दो महीने पहले अजीमनगर थाने में एक महिला ने घर में घुसकर छेड़छाड़ करने का मुकदमा दर्ज कराया था.पुलिस ने उसकी तलाश में दबिश दी, लेकिन वह फरार हो गया था, तब से पुलिस को उसकी तलाश थी, वहीं शनिवार को मौलाना को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.


दरअसल, थाना क्षेत्र के गांव बगरव्वा में 29 जून को दो पक्षों में मारपीट और छेड़छाड़ की घटना हुई थी. पीड़ित पक्ष की ओर से इस मामले की रिपोर्ट दर्ज की गई थी, जिसमें गांव के ही मौलाना फुरकान रजा और उसके एक अन्य साथी को नामजद किया गया था. फुरकान बसपा का जिला उपाध्यक्ष भी है.


शनिवार को मौलाना फुरकान को अजीम नगर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया. आरोप है कि गांव में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था. इसके बाद मौलाना फुरकान पक्ष दूसरे पक्ष के घर में घुस गया था, मारपीट की थी और कुछ महिलाओं से छेड़छाड़ की. पुलिस को चार माह से उसकी तलाश थी. शनिवार को उसे गिरफ्तार कर लिया गया.


Also Read: बागपत: निलंबन के बाद दारोगा इंतिसार अली ने कटवाई दाढ़ी, SP ने किया बहाल


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

महाराष्ट्र में बीजेपी-शिवसेना में फिर दोस्ती, साथ मिलकर लड़ेंगे लोकसभा और विधानसभा चुनाव

BT Bureau

बुलंदशहर: SP नेता की पुलिस को धमकी, सरकार बनने पर पूरे शहर में लगा दूंगा ‘आग’, Video वायरल

BT Bureau

आपातकाल की बरसी पर गृह मंत्री बोले- 45 साल पहले सत्ता के लालची परिवार ने देश को जेल में बदला

Jitendra Nishad